Orai: पत्नी को दूसरे पति के साथ जाता देख पहले पति ने खोया आपा, चाकू से किया हमला, पढ़ें पूरा मामला…

0

कोतवाल शिव कुमार कुमार राठौर ने बताया है कि युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हायर सेंटर में घायल का इलाज चल रहा है।

News jungal desk: उरई में कोतवाली क्षेत्र में दूसरे पति के साथ रिक्शे में जा रही महिला को देख पहला पति अपना आपा खो बैठा। उसने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए भेज दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी महिला का विवाह बजरिया निवासी राजू के साथ पिछले 15 वर्ष पूर्व हुआ था। लेकिन कुछ समय से महिला पति राजू के साथ में न रहकर दूसरे युवक दीपू (22) के साथ रह रह

जिसके चलते राजू नाराज चल रहा था। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे महिला दूसरे पति दीपू के साथ रिक्शे पर सवार होकर बाजार की तरफ आ रही थी। तभी राजू ने दीपू के ऊपर चाकू से जोरदार हमला कर दिया। इससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना से वहाँ मौजूद लोगो में अफरातफरी मच गई।

जल्द ही होगी युवक की गिरफ्तारी
लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। यहां से उसे झांसी के लिए रेफर कर दिया है। कोतवाल शिव कुमार कुमार राठौर का कहना है कि युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हायर सेंटर में घायल का इलाज चल रहा है।

Read also: शव वाहन न मिलने पर बाइक से ले गए बेटी का शव, पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, जानिए क्या है पुरा मामला…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed