UP Crime: पहले ईंट से कुचला सिर फिर फंदे से लटका युवक, पत्नी से हुई कहासुनी से नाराज होकर की आत्महत्या…

0

खोदाईपुर गांव निवासी शंभू दलित (60) ने एलआईसी में अपना बीमा करवाया था। जिसकी किश्त जमा नहीं कर पाने के कारण समय से पहले अपना बीमा तोड़ दिया। सोमवार की रात पत्नी त्रिजना देवी ने बीमा के रुपये कम मिलने की बात को लेकर पति से कहासुनी की। जिससे नाराज होकर शंभू ने ईंट से अपना सिर कूच लिया

News jungal desk: स्थानीय थाना क्षेत्र के खोदाईपुर गांव में सोमवार की रात बीमा के रुपये को लेकर पत्नी से कहासुनी के बाद नाराज होकर  पति ने कच्चे मकान के बंडेर में अपनी लुंगी के सहारे फंदे से लटककर आत्म हत्या कर लिया। मंगलवार सुबह वृद्ध को फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक के छोटे पुत्र ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

क्षेत्र के खोदाईपुर गांव निवासी शंभू दलित (60) ने एलआईसी में अपना बीमा करवाया था। जिसकी किश्त जमा नहीं कर पाने के कारण समय से पहले उसने अपना बीमा तोड़ दिया। सोमवार की रात पत्नी त्रिजना देवी ने बीमा के रुपये कम मिलने की बात को लेकर पति से उसकी कहासुनी की। जिस बात से नाराज होकर शंभू ने ईंट से अपना सिर कुचल लिया और देर रात परिजनों के सो जाने पर घर के पीछे वाले हिस्से में बंडेर के सहारे लुंगी फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली । मंगलवार की सुबह मृतक के छोटे पुत्र विजय ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मंगलवार की सुबह 10 बजे मृतक के घर हलिया  पुलिस व सीओ लालगंज मंजरी राव पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल किया। सीओ मंजरी राव ने मृतक की पत्नी व छोटे पुत्र से घटना के संबंध में पूछताछ की । सूचना मिलने पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी घटना की जांच पड़ताल की। घटना की जांच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । आपको बता दे कि मृतक के दो पुत्र हैं बड़ा पुत्र विजय शंकर मुम्बई में रहता है। छोटा पुत्र विजय बाबू घर पर ही रहता है। मृतक खेती बाड़ी पशु पालन कर परिवार का भरण-पोषण करता था। इस संबंध में थानाध्यक्ष हलिया विष्णु प्रभा सिंह ने बताया कि बीमा के रुपये को लेकर मृतक की पत्नी से सोमवार की रात को कहासुनी हुई थी। मृतक की पत्नी ने बताया कि इसी बात से नाराज़ होकर पति ने ईंट से अपना सिर कूच लिया था और देर रात घर में सभी के सो जाने पर फंदे पर लटक गए।  फिलहाल घटना की जांच पड़ताल की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read also: DMRC का बड़ा कदम,आज से बदल जाएगा मेट्रो का पूरा रूटीन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *