जन्मदिन पर दुबई नहीं ले जाने पर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर मार डाला

लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा. मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. काफी खून बहने के कारण निखिल बेहोश हो गया था ।

News jungal desk:- महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । और यहां एक पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था । वजह बस इतनी थी कि वह उसके जन्मदिन पर दुबई नहीं ले गया था । यह घटना शुक्रवार को पुणे के वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित जोड़े के अपार्टमेंट में हुई है । और  वह अपने जन्मदिन पर उपहार के रुप में यह चाहती थी । जब शख्स उसकी इच्छा पूरी करने में असमर्थ रहा तो महिला ने झगड़ा शुरू कर दिया था । मामला तब ज्यादा गंभीर होने लगा जब पत्नी ने पति की पिटाई कर दी है ।  

मृतक की पहचान कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री के कारोबारी निखिल खन्ना (36) के रूप में हुई है । और निखिल खन्ना ने 6 साल पहले रेणुका (38) से प्रेम विवाह किया था । और घटना की सूचना मिलते ही वनावडी पुलिस मौके पर पहुंचीं थी । और आरोपी पत्नी रेणुका को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस ने क्या बताया
वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, ”घटना शुक्रवार दोपहर की है. दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ कि निखिल रेनुका को उसका जन्मदिन मनाने के लिए दुबई नहीं ले गया था । और उसे महंगे तोहफे नहीं दिए. थे । रेणुका निखिल से इस बात से भी नाराज थी कि उसने उसे किसी रिश्तेदार का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाने की अनुमति नहीं दिया था ।

बेहोश हो गया था पति
पुलिस ने बताया कि ”लड़ाई के दौरान रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा.” मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए थे । ज्यादा खून बहने से निखिल बेहोश हो गया था । पुलिस ने रेणुका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

बेहोश हो गया था पति
पुलिस ने बताया कि ”लड़ाई के दौरान रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा.” मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. ज्यादा खून बहने से निखिल बेहोश हो गया था.” पुलिस ने रेणुका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है

यह भी पढ़े :रोमांटिक हीरो की छवि से निकल कर रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में फैलाएंगे दहशत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *