सीमा हैदर मामले में एक और खुलासा, नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में नहीं मिला शादी का सबूत

0

Seema Haidar News: पाकिस्‍तानी नागरिक सीमा हैदर पबजी गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के संपर्क में आई थी. वह अपने 4 बच्‍चों के साथ यूएई होते हुए नेपाल के रास्‍ते भारतीय सीमा में दाखिल हुई.

News Jungal Desk: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन के उस दावे की पोल खुल चुकी है, जिसे झूठ की बुनियाद पर खड़ा किया गया था. यह एक ऐसा सच है जो आपको भी हैरान कर सकता है. सीमा और सचिन मीणा ने कई दिनों से पूरी दुनिया के सामने नेपाल में शादी करने की जानकारी देकर सबको हैरान कर दिया था. बार-बार वो दावा करते रहे कि 10 मार्च से 17 मार्च तक सीमा हैदर और सचिन मीणा नेपाल में मौजूद थे और उस दौरान उन्होंने नेपाल के प्राचीन पशुपति नाथ मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है. लेकिन आपको बता दें, कि पशुपति नाथ मंदिर के रजिस्टर में कई बार चैक करने के बावजूद भी सचिन और सीमा के नाम की कोई एंट्री नही मिली, जिसमें शादी की जानकारी हो या दोनो के नाम हों. सीमा हैदर और सचिन नाम वाले किसी जोड़े की कोई शादी यहां नहीं हुई है. अगर उन्होंने मंदिर के किसी दूसरे प्रांगण में बाहर ही कहीं शादी की है तो उसके बारे में भी जल्द ही पता लगाया जाएगा.

सीमा को भेजा जाएगा पाकिस्तान
उत्‍तर प्रदेश पुलिस के स्‍पेशल डायरेक्‍टर जनरल लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए कहा था कि सीमा हैदर को वापस पाकिस्‍तान भेजा जाएगा. ‘इस मामले में सीमा जेल जा चुकी है. फिलहाल वह जमानत पर बाहर मौजूद है. आगे की कार्रवाई जल्द होनी है. उसे बाहर भेजने की विधिक प्रक्रिया है, उस हिसाब से कार्यवाही की जा रही है.’

नेपाल पहुंचकर पूछताछ नहीं करेगी पुलिस
प्रशांत किशोर ने बताया कि सीमा को लेकर पुलिस का फिलहाल नेपाल जाने का कोई इरादा नहीं है. उसके पाकिस्‍तानी जासूस होने पर भी यूपी पुलिस के टॉप कॉप की ओर से ज्‍यादा कुछ नहीं कहा गया. उन्होंने केवल इतना कहा कि सभी एजेंसियां फिलहाल अपना काम कर रही हैं. यह मसला 2 देशों से जुड़ा हुआ है. जबतक कोई ठोस सबूत ना मिले, इस मुद्दे पर कुछ भी कहना सही नहीं होगा.

Read also: मां वैष्णो देवी के भक्तों के लिए अच्छी खबर, यात्रा से पहले एक बार जरुर पढ़े

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed