सहवाग ने युवा भारतीय बल्‍लेबाज पर जमकर निकाली भड़ास, बोले-शुभमन से सीखो

0

टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने युवा बल्‍लेबाज को शुभमन गिल का उदाहरण देते हुए जमकर फटकार लगाई है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ युवा भारतीय बल्‍लेबाज ने खराब शॉट खेलकर अपने विकेट को गंवाया था।

News Jungal Desk: भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने युवा बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ पर जमकर गुस्सा निकाला है। वीरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल का उदाहरण देते हुए पृथ्‍वी शॉ को फटकार लगाई।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेला, जिसमें ओपनर पृथ्‍वी शॉ केवल 7 रन बनाकर शमी की गेंद पर आऊट हुए। पृथ्‍वी शॉ को पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्‍त्री ने वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का मिश्रण बताया था।

वीरेंद्र सहवाग ने क्‍या कहा

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘पृथ्‍वी शॉ इसी प्रकार के शॉट्स खेलकर कई बार अपना विकेटों को गंवा चुके हैं। मगर उन्‍हें अपनी गलती से अब सीखने की भी जरुरत है। आप शुभमन गिल को ही देखें। उन्‍होंने पृथ्‍वी के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला और अब वह टेस्‍ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल मैच खेला रहा है। मगर शॉ का आईपीएल में संघर्ष अभी भी जारी है।’

वीरू ने आगे कहा, ‘पृथ्‍वी शॉ को आईपीएल मंच का उपयोग करके ज्‍यादा से ज्‍यादा रन बनाना चाहिए। ऋतुराज गायकवाड़ ने एक ही सीजन में 600 से ज्‍यादा रन बनाए। शुभमन गिल ने भी बहुत से रन बनाए। तो ऐसे में पृथ्‍वी शॉ को भी अपने IPL के स्‍कोर के साथ निरंतर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।’

दिल्‍ली को मिली दूसरी हार

बता दें कि डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स का मौजूदा आईपीएल में अब तक प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है। दिल्‍ली को मंगलवार को हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस से हार मिली। यह दिल्‍ली की मौजूदा लीग में लगातार दूसरी हार रही।

Read also: हनुमान जयंती को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी, सभी राज्यों को दिए ये निर्देश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed