रोमांटिक हीरो की छवि से निकल कर रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में फैलाएंगे दहशत…

News jungal desk:– बॉलीवुड मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर हैं। एक चॉकलेटी ब्वॉय के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल से उपर का समय बीत चुका है। इतने टाइम में उन्होंने लगभग हर तरह के रोल में खुद का दमखम दिखाया है। अब फैंस उन्हें फिल्म एनिमल (Animal) में देखेंगे, जो कि कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

बी टाउन के ‘सांवरिया’ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही ‘एनिमल’ (Animal) बनकर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। इस और फिल्म में फैंस को उनका राउडी और रफ एंड टफ लुक देखने को मिलने वाला है। ऐसा पहली बार होगा, जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) किसी ऐसे कैरेक्टर में नजर आएंगे, जो फैमिली मैन भी होगा और खूंखार जानवर भी।‘एनिमल’ (Animal) बनने से पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने सिल्वर स्क्रीन पर खूब रोमांस किया।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने एक्टिंग करियर में काफी आगे आ चुके हैं। 1 दिसंबर को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के डायरेक्शन में बनी एनिमल फिल्म रिलीज हो रही है। इस फिल्म का लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। पोस्टर्स से लेकर गानों तक ने फैंस के बीच एक समां बांध दिया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसने फिल्म देखने की फैंस की दीवानगी को दोगुना कर दिया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को पहली बार एक ऐसे रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा, जिसमें उनका दिल भी धड़कता है, पापा के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं और दुश्मनों के छक्के छुड़ाने में भी पीछे नहीं हैं।

यह भी पढ़े :Ranbir Kapoor की Animal के रिलीज से पहले आई रुकावटें, लगें ये आरोप…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *