क्यों फिल्मों में सफेद बाल करवाने के लिए डबल फीस लेते हैं अनिल कपूर, जाने क्या है वजह….

शनिवार को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर Hindustan Times Leadership Summit 2022 का हिस्सा बने। इस दौरान अनिल कपूर ने हॉलीवुड से सुपरस्टार एक्टर जॉर्ज क्लूनी के साथ ढेरों बातें की।

Entertainment Desk: शनिवार को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर Hindustan Times Leadership Summit 2022 का हिस्सा बने। इस दौरान अनिल कपूर ने हॉलीवुड से सुपरस्टार एक्टर जॉर्ज क्लूनी के साथ ढेरों बातें की। बातचीत के दौरान अनिल कपूर ने बताया की अब अगर कोई फिल्म में उनसे बाल सफेद करने को कहता है तो वह इसके लिए डबल फीस चार्ज करते हैं। वही काले बालों के साथ फिल्म करने के लिए वह नॉर्मल फीस लेते हैं।

जब अनिल कपूर ने लिया जॉर्ज क्लूनी लुक
इसके साथ ही अनिल कपूर ने बताया कि फिल्म ‘दिल धढ़कने दो’ की शूटिंग के दौरान जब डायरेक्टर जोया अख्तर ने उनसे कहा कि फिल्म में उन्हें एक उम्रदराज शख्स का रोल प्ले करना है और उन्हें इसके लिए जॉर्ज क्लूनी लुक रखना है। इसके लिए उन्हें तकरीबन 100 घंटे तक मेकअप रूम की कुर्सी पर बैठे रहना पड़ा था ताकि वह जॉर्ज क्लूनी जैसा लुक हांसिल कर सकें।

एक्टिंग से ज्यादा लुक चर्चा
आपको बता दे कि अनिल कपूर ने उस लुक के साथ सारे अवॉर्ड झटक लिए थे। एक्टर ने बताया कि फिल्म आने के बाद उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके लुक को लेकर चर्चा हुई थी। उन्होंने आगे बताया कि उनके बाल पूरी तरह से ग्रे कलर के हैं। अभी उनका जो लुक है वो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के लिए रखा हुआ है।

अपनी फीस डबल कर देते हैं अनिल कपूर
अनिल कपूर ने बताया कि उस घटना के बाद से वह अपनी किसी भी फिल्म में जॉर्ज क्लूनी लुक की डिमांड करने पर फीस डबल कर देते हैं। यह किस्सा सुन हॉलीवुड स्टार जॉर्ज क्लूनी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसके अलावा अनिल कपूर और जॉर्ज क्लूनी के बीच प्रोफेशनल फ्रंट से लेकर पर्सनल लाइफ तक को लेकर ढेरों बातें हुईं।

यह भी पड़े: अब यूजर्स को ब्लू टिक के लिए नहीं देने होंगे पैसे, Twitter ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन पर लगाई रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *