टीचर के फोन छीनने पर भड़क गई छात्रा, 2 बार आंख में छिड़क दिया मिर्ची स्प्रे

0

अमेरिका के स्कूल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. क्लास में एक छात्रा लगातार फोन का इस्तेमाल कर रही थी. इसके बाद टीचर ने उसका फोन छीन लिया. इसके बाद छात्रा भड़क गई और टीचर की आंख में मिर्ची स्प्रे (Pepper Spray) छिड़क दिया है

News Jungal Desk : स्कूल-कॉलेज में छात्रों के पास से अक्सर टीचर द्वारा फोन ले लिया जाता है । और छात्र इस बात से नाराज जरूर होते हैं । लेकिन क्लास खत्म होने के बाद टीचर छात्रों को उनका फोन वापस कर देते हैं । लेकिन अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया । जहां एक छात्रा टीचर द्वारा क्लास के दौरान फोन लेने से भड़क गई थी । इसके बाद छात्रा ने अपने टीचर पर मिर्ची स्प्रे (Pepper Spray) छिड़क दिया और घटना पिछले हफ्ते नैशविले, टेनेसी के पास एंटिओक हाई स्कूल में घटी थी ।

घटना के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है । साथ ही छात्रा के इस व्यवहार को लेकर लोगों में आक्रोश पैदा हो गया है । मूल रूप से वीडियो Reddit पर शेयर किया गया है । वीडियो में पुरुष शिक्षक पर मिर्ची स्प्रे छिड़कने के बाद शिक्षक के साथ क्लास से बाहर छात्रा को निकलते हुए देखा जा सकता है. छात्रा शिक्षक का पीछा करते हुए क्लास से बाहर निकलती है और अपना फोन वापस मांगती है ।

छात्रा कथित तौर पर क्लास के दौरान फोन का उपयोग कर रही थी और सवालों का जवाब गूगल से दे रही थी । और इसके बाद शिक्षक ने उसका फोन ले लिया था । वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वह अपना फोन शिक्षक से वापस लेने की कोशिश करती है तो शिक्षक अपना हाथ खींच लेता है । और इसके बाद छात्रा शिक्षक पर फिर से मिर्ची स्प्रे ड़ाल देती है । जिसके बाद शिक्षक दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़ता था । इस दौरान छात्रा लगातार बेशर्मी के साथ चिल्लाते हुए अपना फोन वापस मांगती रहती है ।

Reddit पर वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति के अनुसार उसी शिक्षक को पहले भी चेहरे पर मुक्का मारा गया था और जब उसने दूसरे छात्र का फोन जब्त कर लिया था । छात्र नकल करते हुए पकड़ा गया था. यूजर ने बताया कि एंटिओक हाई स्कूल में इस तरह की घटना आम है. इस घटना ने इंटरनेट पर लोगों में गुस्सा पैदा कर दिया. कई यूजर्स ने लिखा कि यह सीधा हमला है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे आश्चर्य होता है कि अमेरिका में युवा लोग अपने शिक्षकों का सम्मान क्यों नहीं करते हैं ।

Read also : श्रद्धा वालकर मर्डर: आफताब के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का आरोप तय, चलेगा मर्डर का केस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed