actor: ऋषभ शेट्टी बोले- नहीं करेंगे हिंदी फिल्मों में काम, जानिये क्या बताई वजह?

0

कन्नड़ सिनेमा के छोटे बजट की फिल्म ‘कांतारा’ को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अब भी इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क:- कन्नड़ एक्टर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने कहा है कि उनकी हिंदी फिल्म (Hindi movie) इंडस्ट्री में काम करने की कोई योजना नहीं है, शेट्टी ने कहा कि मैं अभी कन्नड़ फिल्मों में ही काम करना चाहता हूं।दरअसल बता दें कि मैं आज जो भी हूं वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और यहां के लोगों की बदौलत ही हूं। हिंदी में मेरी एक फिल्म हिट हो गई इसका मतलब मेरा परिवार या दोस्त नहीं बदल जाएंगे। मैं एक प्राउड कन्नड़ हूं और मेरा दिल हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema)के लिए ही धड़कता है!

बॉलीवुड (Bollywood) बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty)ने कहा कि ‘कांतारा’ (Kantara) की सफलता से उनकी भविष्य की फिल्मों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उसी तरह और वैसी ही फिल्में (movies) बनाएंगे जैसी पहले से योजना है

बता दें कि ऋषभ शेट्टी ने कहा कि ‘कांतारा(Kantara) पैन इंडिया लेवल पर हिट हो गई है, इसका मतलब यह नहीं है कि अब मुझे खास पैटर्न पर फिल्में (movies) बनानी हैं। मैं अभी भी अपने क्षेत्र की कहानियों (stories)पर ही फोकस करूंगा और उन्हें और गहराई से पर्दे पर उतारने का काम करूंगा।

शेट्टी ने कहा कि अगर लोगों को मेरा कंटेंट पसंद आता है तो हिंदी में रिलीज करेंगे वरना सिर्फ कर्नाटक में ही रिलीज होंगी। दरअसल बता दें कि बकौल एक्टर, ‘जब मैंने ‘कांतारा’ (Kantara) बनाई थी तो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने की कोई योजना नहीं थी लेकिन फिल्म ने खुद अपना रास्ता ढूंढ लिया। हमें खुद नहीं पता कि ऐसा कैसे हुआ’।

कांतारा’ (Kantara) ने की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई,आपको बता दें कि ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म कांतारा ने ग्लोबली 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है, बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी अभी तक 62 करोड रुपए कमा लिये हैं। कई थिएटर में फिल्म अभी भी चल रही है, ‘कांतारा’ (Kantara) ने हाल ही में आई कई बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स की फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है और कमाई में पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें:-Birthday Special: Kamal Haasan को लेकर नाना पाटेकर ने कहा, कभी-कभी हद से आगे बढ़ जाते हैं…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *