नई संसद भवन से वरुण गांधी ने मां मेनका गांधी के साथ शेयर की सेल्फी

अपनी ही पार्टी और सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर मुखर होकर बोलने वाले वरुण गांधी का नए संसद भवन में पहुंचना उनके बदले हुए रवैये की ओर संकेत दे रहा है. किसानों का मुद्दा हो या फिर बेरोजगारी और गरीबी का…वरुण गांधी ने बीते कुछ वर्षों में हमेशा केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की है

News Jungal Desk :- किसान आंदोलन से लेकर तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार की आलोचना करने वाले भाजपा सांसद वरुण गांधी रविवार को नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर बदले-बदले नजर आए और केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा सहित अन्य कई दलों के सांसदों के साथ उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा के सांसद वरुण गांधी भी नए संसद भवन के उद्घाटन के अवसर पर मौजूद थे ।

इस मौके पर उन्होंने अपनी मां और सुल्तानपुर से भाजपा की ही सांसद मेनका गांधी के साथ सेल्फी भी लिया और पीलीभीत सांसद ने सेल्फी को अपने ट्विटर पर शेयर भी किया है । वरुण गांधी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है ‘हमारे नए संसदीय परिसर के उद्घाटन के इस ऐतिहासिक अवसर पर, मैंने वर्तमान लोकसभा के सबसे वरिष्ठ सदस्य से साथ में कुछ सेल्फी लेने का अनुरोध किया है ।

दरअसल, अपनी ही पार्टी और सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर मुखर होकर बोलने वाले वरुण का नए संसद भवन में पहुंचना उनके बदले हुए रवैये की ओर संकेत दे रहा है । और किसानों का मुद्दा हो या फिर बेरोजगारी और गरीबी का…वरुण गांधी ने बीते कुछ वर्षों में हमेशा केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की है. उनके द्वारा समय-समय पर दिए जाने वाले बयान से ये भी कयास लगाए जाते रहे हैं कि कहीं वह दूसरा राजनीतिक ठिकाना तो नहीं तलाश रहे । हालांकि, ये सब बातें अफवाहें ही साबित हुई हैं ।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को नए संसद भवन का उद्घाटन किया और ऐतिहासिक राजदंड ‘सेंगोल’ को लोकसभा अध्यक्ष के आसन के समीप स्थापित किया. पीएम मोदी ने संसद के नए भवन को 140 करोड़ भारतीय नागरिकों की आकांक्षाओं और सपनों का प्रतिबिंब करार देते हुए कहा था कि यह इमारत समय की मांग थी और इसके कण-कण से ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के दर्शन होते हैं ।

Read also : दिल्ली-एनसीआर में आसमान में छाए घने बादल,चल रही है धूल भरी आंधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *