Varun Dhawan: Bhediya के बाद Stree 2 में नजर आएंगे वरुण, इंटरव्यू में एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan हाल ही में आई डायरेक्टर Amar Kaushik फिल्म ‘Bhediya’ में नजर आये थे। जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था। 25 नवंबर रिलीज हुई इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का….

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan हाल ही में आई डायरेक्टर Amar Kaushik फिल्म ‘Bhediya’ में नजर आये थे। जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था। 25 नवंबर रिलीज हुई इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी खासी कमाई भी कर रही है। ऐसे में वरुण धवन को इस फिल्म की सफलता को लेकर काफी खुश हैं। इस बीच यह भी खबर आई है कि वरुण एक बार फिर से अमर कौशिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Stree 2’ में नजर आएंगे। इस बात का खुलाशा खुद एक्टर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में किया है।

आपको बता दें कि Shraddha Kapoor ने फिल्म ‘Bhediya’ के एक गाने में कैमियो किया है। वही श्रद्धा के इस कैमियो को लेकर फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि अब ‘स्त्री 2’ में वरुण धवन का खास अंदाज देखने को मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘स्त्री’ का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया था। इसके पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राय नजर आये थे। अब इसके सेकेंड पार्ट को लेकर आने वाले हैं। जिसका इंतजार फैंस काफी लंबे वक्त से कर रहे हैं।

वरुण धवन ने बताया सच
एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि वह दीनू (विजान) और अमर (कौशिक) की आने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आने वाले हैं। इसपर वरुण ने कहा कि “मुझे नहीं पता कि भास्कर (भेड़िया में उनका किरदार) होगा या नहीं। हालांकि ‘दिलवाले’ के बाद फिर से कृति के साथ काम करना मुझे अच्छा लगा। अभिषेक बनर्जी और पॉलिन कबक के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा।”

‘भेड़िया’ को मिल रही प्रतिक्रियों पर की बात
‘भेड़िया’ के लिए मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, वरुण धवन ने कहा कि “बहुत से लोग इसे भूलना पसंद करते हैं, लेकिन मैंने ‘बदलापुर’ और ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्में की हैं। इसलिए, हमेशा ही मैंने लिफाफे को आगे बढ़ाने की कोशिश की है। जहां तक बात ​​‘भेड़िया’ की है, बहुत सारे फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को यकीन था कि ऐसा कुछ किया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। अमर कौशिक, दिनेश विजान और जियो स्टूडियो जैसे किसी व्यक्ति को इस तरह की फिल्म का समर्थन करते देखना रोमांचक है. हमें हमेशा ऐसा करना चाहिए”।

यह भी पढ़ें: NDTV: कंपनी से प्रणय रॉय व राधिका रॉय ने दिया इस्तीफा, जाने क्या है पूरा मामला….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *