गोधरा :सीएम योगी ने एक जनसभा में,बोले- ‘गुजरात ने देश को सुरक्षा का मॉडल दिया’

गुजरात विधान सभा के लिए दो चरणों में मतदान हो रहा है .1दिसंबर को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे तो वही 5दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा. इस चुनाव के परिणाम 8 दिसंबर को आएंगे जो तय करेंगे की बीजेपी रिकार्ड बनाएगी कोई और बाजी मार जायेगा ।

Political Desk : गुजरात चुनाव के बीज सियासी घमासान मचा है. इस बार राज्य के विधानसभा चुनाव मे बीजेपी कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी मैदान मे हैं जिसने इस चुनाव को और दिलचस्प बना दिया है. सभी राजनीतिक पार्टी ने अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है. ऐसे में जीत किसकी होगी ये तो चुनावी परिणाम बताएंगे. बीजेपी की ओर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाला हुआ है और प्रदेश की कई विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ रैलियां कर रहे है.

आज सीएम योगी आदित्यनाथ गोधरा में थे जहां पर उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने यहां पर रोड शो भी किया जिसमे लोगो को हुजूम उमड़ा पड़ा था. कार्यकर्ता जय श्रीराम का नारा जोर शोर से लगाते नज़र आए. सीएम योगी मे गोधरा में लोगो से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘गोधरा परिवर्तनकारी धरती है. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. भारत दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन के खड़ा है. सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में आए दिन आतंकी घटना होती थी अब देश आतंक से मुक्त हो गया है.कांग्रेस आस्था का अपमान करती थी. आज गुजरात दंगों से मुक्त हो गया है. उन्होंने कहा कि गुजरात ने सुरक्षा का मॉडल दिया पीएम मोदी ने अनु. 370 समाप्त की. पीएम ने आस्था को सम्मान दिलाया.’

योगी जी ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है तो सिर्फ बीजेपी सरकार के कारण. अयोध्या में राम मंदिर आस्था का सम्मान है. कोरोना काल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना कालखंड में फ्री राशन,फ्री इलाज मिला. फ्री कोरोना टेस्ट, फ्री में वैक्सीन मिली. लोगों में जोश भरते हुए कहा कि सुरक्षा में बैरियर बने लोगों को हटा देना है. हर जगह सिर्फ कमल ही कमल खिलना चाहिए.

इसी के साथ ही गुजरात विधान सभा के लिए दो चरणों में मतदान होने को है. 1 दिसंबर को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे तो वही 5 दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा. इस चुनाव के परिणाम 8 दिसंबर को आ जायेंगे जो तय करेंगे की बीजेपी रिकार्ड बना के आयेगी या कोई और बाज़ी मार लेगा .

यह भी पढ़ें:  भारत के ये 5 रेलवे स्टेशन देंगे विदेश वाली फील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *