Mumbai: बुजुर्ग दंपत्ति को बनाया बंधक, मुंह पर टेप लगाकर की लूटपाट, टेप लगने से हुई वृद्ध महिला की मौत…

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार सुबह की है। दक्षिण मुंबई के तारदेओ इलाके में स्थित यूसुफ मंजिल इमारत में एक फ्लैट में 70 वर्षीय सुरेखा अग्रवाल और उनके पति 75 वर्षीय मदन मोहन अग्रवाल रहते थे। जहाँ बदमाशो ने उनको बंधी बनाकर लूटपाट की तथा टेप लगने की वजह से महिला की मौत भी हो गई।

News jungal desk: मुंबई से रौंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति को उनके फ्लैट में बंधकर बनाकर लूटपाट की गई। इतना ही नहीं, दंपत्ति शोर नहीं कर पाए इसके लिए बदमाशों ने उनके मुंह पर टेप चिपका दिया , जिसकी वजह से वृद्ध महिला की मौत हो गई। 

यहां हुई घटना
पुलिस ने बताया कि घटना रविवार सुबह की है। दक्षिण मुंबई के तारदेओ इलाके में स्थित यूसुफ मंजिल इमारत में एक फ्लैट में 70 वर्षीय सुरेखा अग्रवाल और उनके पति 75 वर्षीय मदन मोहन अग्रवाल रहते थे। 


जानिए क्या है पूरा मामला
तारदेव पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह करीब 6 बजे जब दंपत्ति सैर के लिए अपने फ्लैट से बाहर निकल रहे थे, तभी 3 लुटेरे वहां जबर्जस्ती घुस आए। उन्होंने पीड़ितों के मुंह पर टेप लगा दिया और उनके हाथ-पैर भी बांध दिए। इसके बाद, वे सोने के गहने, घड़ियां और नकदी लेकर फरार हो गए।


मदद के लिए लोगों को बुलाया 
अधिकारी ने कहा कि आरोपी के वहां से चले जाने के बाद मोहन किसी तरह फ्लैट के दरवाजे तक पहुंचे और अलार्म बटन दबाया। बाद में, हाउसिंग सोसायटी से उनकी मदद के लिए लोग पहुंचे तो पाया कि वृद्ध महिला बेहोशी की हालत में थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Read also: Sawan 2023: सावन मास के छठे सोमवार में शिवालयों में गूंजा हर-हर महादेव, जलाभिषेक के लिए लगी भक्तों की लाइन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *