उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी,आखिर क्यों

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये आदमी ओबेद अफरीदी और इसके सो कॉल्ड गर्लफ्रेंड या बेस्ट फ्रेंड ने शार्प शूटर के जरिए मुझे कॉल करवाया है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों और फैशन को लेकर चर्चा में रहती है इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद के नए लुक सामने आते ही वायरल हो जाते हैं बता दें कि उर्फी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है लेकिन इन दिनों उर्फी अपने फैशन को लेकर नहीं बल्कि दूसरे कारणों से चर्चा में हैं बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक शख्स के बारे में बताया था जो लंबे समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था जिसे पुलिस ने एक्ट्रेस के पोस्ट के बाद गिरफ्तार कर लिया था अब इसी मामले में उर्फी जावेद ने एक और खुलासा किया है.

उर्फी जावेद को मिल रही है धमकियां हाल ही में उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. और आपको बता दें कि जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये आदमी ओबेद अफरीदी और इसके सो कॉल्ड गर्लफ्रेंड या बेस्ट फ्रेंड ने शार्प शूटर के जरिए मुझे कॉल करवाया है बता दें कि मुझे धमकी दी जा रही है कि मैं अपना पोस्ट डिलीट कर दूं मैंने पुलिस को सबूत दे दिए हैं. जिसमें शार्प शूटर ने दोनों के नाम बोले हैं जब आप सही चीज के लिए खड़े होते हैं तो लोग आपको डराने की कोशिश करते हैं लेकिन हमेशा याद रखना जब कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है तो दरअसल वह हर एक महिला के लिए खड़ी होती है.

उर्फी जावेद ने कहा मैं डरती नहीं हूं एक्ट्रेस ने धमकी देने वाले की चैट्स के कई सारे स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए है बता दें कि इसी के साथ उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है उर्फी जावेद ने बताया कि उन्हें शार्पशूटर का वीडियो भेज कर धमकाने की कोशिश की जा रही है एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें देर रात किसी शख्स का वीडियो कॉल आया.

आपको बताते चलें कि जब उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया तो शख्स ने गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर के गिरफ्तार होने का वाडियो शेयर किया उर्फी जावेद ने वीडियो भेजने वाले शख्स से पूछा कि वह कौन है और इतनी रात में वीडियो कॉल क्यों कर रहा है। दरअसर धमकी देने वाला इंसान चाहता था कि उर्फी जावेद अपनी इंस्टा स्टोरी हटा ले लेकिन जब एक्ट्रेस ने ऐसा करने से इंकार करते हुए कहा कि वह किसी से डरने वाली नहीं हैं और दोषी को सजा दिलवा कर रहेंगी

मैं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हूं जिस आदमी ने मुझे जान से मारने की धमकी दी, साइबर रेप किया,बता दें कि वह जमानत पर बाहर है और मैं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हूं मेरा सिस्टम से भरोसा उठ गया है बता दें कि महिलाओं के लिए कोई जगह सुरक्षित नहीं है भारत में आप जितनी चाहें उतनी महिलाओं से छेड़छाड़ ब्लैकमेल कर सकते हैं और आपको कुछ नहीं होगा बता दें कि अगर मैं एक पब्लिक फिगर हूं, तो मुझे इससे गुजरना होगा. मैं सोच भी नहीं सकती कि सामान्य लड़कियां क्या करती हैं….

यह भी पढ़े:-Google Chrome का करते है इस्तेमाल , तो हो जाओ सावधान मगर क्यों जाने…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *