All India Rank: वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर हुआ जारी, विक्की कौशल ने दी जानकारी…

ऑल इंडिया रैंक के फिल्म मेकर्स ने सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। वरुण ग्रोवर के दोस्त और एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका ट्रेलर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

News jungal desk: ऑल इंडिया रैंक के फिल्म मेकर्स ने सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। सेक्रेड गेम्स फेम लेखक वरुण ग्रोवर की बनाई गई यह फिल्म उनके डायरेक्शन की पहली फिल्म है और 12वें धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआती फिल्म के रूप में काम की गई है।

आईआईटीयन बनने की कहानी दर्शाती है फिल्म  
आपको बता दें कि मसान और सेक्रेड गेम्स के लिए खूबसूरत और लुभावनी कहानियां लिखने के लिए पहचाने जाने वाले वरुण ग्रोवर ऑल इंडिया रैंक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके साथ ही ट्रेलर एक उत्साहित और आकर्षक धुन के साथ सामने आता है। फिल्म एक आईआईटियन के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करता है।

विक्की कौशल ने दी जानकारी
वरुण ग्रोवर के दोस्त और एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,’हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभग एक साथ ही शुरू हुआ था। साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक-एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी से ज्यादा अच्छी है। जिसके बाद अब मुझे उनपर गर्व है।’

इन कालाकारों ने किया काम
श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत ‘ऑल इंडिया रैंक’ वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। आपको बता दें कि यह मूवी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

Read also: प्रेम कहानी के बाद छत्रपति शिवाजी’ के रोल में आएंगे नजर शाहिद, अभिनेता ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *