Vedaa: जॉन-शरवरी की ‘वेदा’ की रिलीज डेट आई सामने, पहला पोस्टर हुआ जारी…

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ का मेकर्स ने आज पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में जॉन अब्राहम बेहद ही दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं।

News jungal desk: बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘वेदा’ को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म अभिनेता के साथ शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फैंस को जॉन अब्राहम की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आज मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट की खुलासा किया है। फिल्म के पोस्टर से वेदा की रिलीज डेट का एलान भी किया गया है। 

वेदा का पहला पोस्टर हुआ जारी
आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ का मेकर्स ने आज पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में जॉन अब्राहम बेहद ही दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर में अभिनेता गुस्से में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके पीछे अभिनेत्री शारवरी वाघ दिखाई दे रही हैं, जो बेहद ही सहमी हुई नजर आ रही हैं। दर्शकों को फिल्म का पोस्टर बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म की रिलीज डेट और पहला पोस्टर सामने आने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है। 

जानिए कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी वेदा
आपको बता दें कि फिल्म के पोस्टर में वेदा की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस और मनोरंजक एक्शन शामिल होंगे

जानिए कौन से कलाकार आएंगे नजर
आपको बता दें कि वेदा में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। जॉन अब्राहम 2019 की एक्शन थ्रिलर ‘बाटला हाउस’ के बाद इस फिल्म में एक बार फिर निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान में नजर आए थे। इस फिल्म में दर्शकों ने उनके अभिनय प्रदर्शन की जमकर तारीफ की थी।

Read also: वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर हुआ जारी, विक्की कौशल ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *