Karan Johar: ‘रॉकी और रानी’ के लिए आलिया-रणवीर कि करण जौहर ने की तारीफ, कही ये बातें…

करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता के बाद फिर अपने मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ के साथ वापसी की है। इस शो को लेकर निर्माता लगातार ही सुर्खियों में रहते हैं। करण ने फिल्म के लीड कलाकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

News jungal desk: करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता के बाद फिर अपने मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ के साथ वापसी की है। इस शो को लेकर निर्माता लगातार ही सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म ने निर्माता को इंडस्ट्री में एक नए पंख दिए हैं और उनका खोया हुआ आत्मविश्वास उन्हें वापस दिया है। अब हाल ही में, करण ने फिल्म के लीड कलाकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

करण ने लिखा, ‘साल खत्म होने से पहले मुझे इसे आप सभी के साथ साझा करने का मन हुआ। मैंने 2012 के बाद से आलिया को कभी सीधे तौर पर निर्देशित नहीं किया था और जिस दिन वह सेट पर आई थीं। मुझे पता था कि हमारे पास वह ही रानी हैं, जिसकी मैंने हमेशा कल्पना की थी। उसके बाद एक ऐसा अभिनेत्री आईं, जिसके लिए मैं तैयार ही नहीं था और उनके उम्दा अभिनय के लिए मैं कोई श्रेय नहीं ले सकता। उन्हें जीवन के हाईवे पर ले जाने और उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में ढालने के लिए इम्तियाज अली का हमेशा आभारी रहूंगा।’

करण ने आगे लिखा, ‘SOTY तकनीकी रूप से उनका पहला लॉन्च है, लेकिन एक कलाकार के रूप में उनका असली लॉन्च हमेशा हाईवे ही होगा। फिल्म सेट पर आलिया का आना सभी के लिए गर्व और खुशी का पल होता था। वे अपने कैरेक्टर रानी से लगातार सवाल करती थीं। वे हर संभव कोशिश करती थीं कि रानी के किरदार को बेहतर कर सकें। यह एक कलाकार के रूप में उनका विकास है। उन्हें रानी चटर्जी के रूप में पाकर में बहुत ही सौभाग्यशाली हूं और मुझे उम्मीद है कि उनका किरदार हमेशा लोगों के बीच याद किया जाएगा।

Read also:  हंसल मेहता ने डंकी को लेकर दी प्रतिक्रिया, अभिनेता शाहरुख खान के लिए कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *