Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Shahid Kapoor: प्रेम कहानी के बाद छत्रपति शिवाजी’ के रोल में आएंगे नजर शाहिद, अभिनेता ने दी जानकारी…

Shahid Kapoor: प्रेम कहानी के बाद छत्रपति शिवाजी’ के रोल में आएंगे नजर शाहिद, अभिनेता ने दी जानकारी…

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इन सब के बीच शाहिद अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने का ऑफर दिया गया है।

News jungal desk: अभिनेता शाहिद कपूर बाॅलीवुड के सबसे चहेते एक्टर्स में से हैं। आपको बता दें कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इन सब के बीच शाहिद अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।  खबर है कि उन्हें एक नई फिल्म ऑफर की गई है। फिल्म में अभिनेता को छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने का ऑफर दिया गया है।

बताया जा रहा है के शाहिद की अपनी अगली फिल्म के लिए ‘ओएमजी 2’ के डायरेक्टर अमित राय से बातचीत चल रही है। जिसमें दोनों के किसी हिस्टॉरिकल फिल्म पर साथ काम करने की चर्चा भी कर रहे है। हालांकि, फिल्म की औपचारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है फिल्म का बजट काफी भारी भरकम होने वाला है। आपको बता दें कि शाहिद की यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी के पराक्रम और शौर्य को दर्शाएगी।

शाहिद कपूर की कृति सेनन के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आगामी 9 फरवरी को रिलीज होगी और इसमें शाहिद के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आएंगी । यह फिल्म एक इंसान और रोबोट के प्यार की कहानी है। शाहिद कपूर इसमें आर्यन का रोल प्ले कर रहे हैं, तो कृति सिफरा के किरदार में नजर आएंगी, जो कि एक रोबोट हैं।

Read also: जिंदा हैं पूनम पान्डेय, पब्लिसिटी पाने के लिए की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *