Kanguva: बॉबी देओल की आगामी फिल्म, ‘कंगुवा’ का पहला पोस्टर हुआ जारी, जन्मदिन पर मिला तोहफा…

शिवा द्वारा निर्देशित सूर्या की अगली फिल्म ‘कंगुवा’ 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आपको बता दें कि फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म से सूर्या का पोस्टर जारी हुआ था, जिसे देख फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे।

News jungal desk: शिवा द्वारा निर्देशित सूर्या की अगली फिल्म ‘कंगुवा‘ 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आपको बता दें कि फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एक फैंटसी एक्शन ड्रामा मानी जाने वाली इस फिल्म को अखिल भारतीय दर्शक मिलने की उम्मीद भी जताई जा रही है। हाल ही में फिल्म से सूर्या का पोस्टर जारी हुआ था, जिसे देख फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे। वहीं, अब निर्माताओं ने फिल्म के खलनायक का लुक भी दर्शकों को दिखाया है। फिल्म में खलनायक बने बॉबी देओल का पहला पोस्टर जारी किया गया है, जो अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है।

आपको बता दें कि ‘कंगुवा’ के निर्माताओं ने आखिरकार अभिनेता के 55वें जन्मदिन पर फिल्म से बॉबी देओल का पहला लुक साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके किरदार का नाम ‘उधीरन‘ भी बताया। आपको बता दें कि निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अभिनेता का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘निर्दयी, ताकतवर, अविस्मरणीय… हमारे ‘उधीरन’ बॉबी देओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

फिल्म के पोस्टर में बॉबी देओल का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल का यह अवतार अब तक का सबसे खूंखार रूप दिखा रहा है, जो दर्शकों के बीच इस किरदार के लिए डर पैदा कर रहा है। पोस्टर में बॉबी भीड़ से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। उनके शरीर पर खून लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी बॉबी का यह अंदाज देख उत्साहित हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं।

इसके अलावा बात करें फिल्म की तो ‘कंगुवा’ सूर्या और शिवा के बीच पहला सहयोग है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में सूर्या छह भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए दिशा पाटनी और बॉबी देओल अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सूर्या, बॉबी और दिशा पाटनी के अलावा जगपति बाबू , रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Read also: महान वैज्ञानिक पद्मश्री डॉ. नित्यानंद का हुआ निधन, शोक में डूबा देश का विज्ञान जगत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *