भारत माता के जयकारे पर भड़की ये नेता बोलीं- नारा लगाना है तो ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ के लगाइए

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी एक बार फिर विवादों में घिरती नजर आ रही है।

News jungal desk :राजस्थान में कांग्रेस पार्टी एक बार फिर विवादों में घिरती जा रही है। प्रदेश में पार्टी पर्यवेक्षक आराधना मिश्रा ने जयपुर में पार्टी की बैठक के दौरान एक विवादास्पद बयान दे दिया है । मिश्रा ने बैठक के दौरान कार्यकर्तााओं से कहा कि ‘भारत माता’ के नारे की बजाय ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ के नारे लगाए। और घटना सोमवार को जयपुर में बैठक के दौरान हुई थी । जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस और मारपीट हुई। मारपीट और बहस के बीच कुछ कार्यकर्ताओं ने ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए। जिस पर कांग्रेस नेता ने उन्हें टोका और कहा कि इसकी जगह ‘कांग्रेस जिंदाबाद’ के नारे लगाने को बोला ।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने माइक उठाया और कहा कि यदि किसी की ओर से नारा लगाया जाता है तो इसे अनुशासनहीनता माना जाएगा। और उनकी इस घोषणा के बाद भी कार्यकर्ता नहीं रुके और भारत माता की जय के नारे लगाते रहे। इस पर मिश्रा ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाने को बोला बोला ।

पूनावाला बोले- पार्टी, परिवार को राष्ट्र से ऊपर रखें

मामले में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस पर्यवेक्षक आराधना तिवारी कहती हैं कि भारत माता की जय बोलना अनुशासनहीनता है । और इसके बजाय कांग्रेस जिंदाबाद का नारा लगाएं। इससे पहले भी राजस्थान में कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को भारत माता की जय बोलने के खिलाफ धमकी दी थी और कहा था कि सोनिया जी की जय बोलो। जब आप ऐसा करते हैं तो यही होता है। पार्टी, परिवार को राष्ट्र से ऊपर रखें।

Read also : बीजेपी सांसद ने संविधान से इंडिया शब्द की जगह भारत शब्द इस्तेमाल करने की मांग की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *