Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने फिल्म’हनुमान’ की सफलता के लिए तेजा सज्जा को किया सम्मानित, दी बधाई…

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने फिल्म’हनुमान’ की सफलता के लिए तेजा सज्जा को किया सम्मानित, दी बधाई…

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने नई दिल्ली में अपने आवास पर ‘हनुमान’ के अभिनेता तेजा सज्जा को सम्मानित किया।

News jungal desk: अभिनेता तेजा सज्जा ‘हनुमान’ फिल्म में अपने अभिनय को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं। सुपरहीरो की यह फिल्म ‘हनुमान’ दर्शकों को खास पसंद भी आ रही है। वहीं अब तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने नई दिल्ली में अपने आवास पर बुलाकर तेजा सज्जा को सम्मानित किया।

किशन रेड्डी ने की तेजा सज्जा से मुलाकात
दरअसल, ‘हनुमान’ फिल्म के प्रचार के लिए तेजा सज्जा नई दिल्ली गए हुए थे। जिसके चलते उन्होंने वहाँ केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी से विनम्रतापूर्वक मुलाकात की। किशन रेड्डी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा भी किया। इस मुलाकात में उन्होंने फिल्म ‘हनुमान’ की सफलता के मौके पर तेजा सज्जा को सम्मानित किया।

किशन रेड्डी ने दी जानकारी
किशन रेड्डी ने अपने एक्स अकाउंट पर अभिनेता तेजा सज्जा के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नई दिल्ली में ‘हनुमान’ फिल्म के युवा प्रतिभाशाली अभिनेता तेजा सज्जा से मिलकर बेहद खुशी हुई। उन्होंने कहा, ‘फिल्म सुपरहिट होने के अलावा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के लिए प्रत्येक टिकट से पांच रुपये दान करके अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में भी पूरी तरह से शामिल हो गई है।’

जानिए कितनी हुई है फिल्म की कमाई
वहीं बात करें फिल्म की तो ‘हनुमान’ में तेजा सज्जा के साथ अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और कई अन्य लोगों की अहम भूमिका थी। आपको बता दें कि फिल्म का निर्माण के निरंजन रेड्डी ने प्राइम शो एंटरटेनमेंट बैनर के तहत किया है। साथ ही अनुदीप देव, हरि गौरा और कृष्णा सौरभ ने इस फिल्म के लिए संगीत निर्देशक के रूप में काम भी किया। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तेजा सज्जा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और फिल्म के कलेक्शन का खुलासा किया।

Read also: सरयू स्नान करने के बाद गर्भगृह में प्रवेश करेंगे पीएम मोदी, राम मंदिर तक जाएंगे पैदल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *