Airtel यूजर्स का दिल खुश कर देंगे ये 2 प्लान, Jio-Vi के पास भी नहीं ऐसा रिचार्ज

दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के पास ढेरों प्लान मौजूद हैं। हम आपको एयरटेल के दो ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसके जैसे बेनिफिट्स जियो या वीआई के पास भी नहीं है

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : , देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के पास जियो और वोडाफोन आइडिया (Vi) जैसे ढेरों प्लान मौजूद हैं। जहां अधिकतर प्लान बाकी दोनों कंपनियों से मेल खाते हैं, वहीं एयरटेल के कुछ ऐसे भी प्लान भी हैं जो बाकियों से अलग है। यहां हम आपको एयरटेल के दो ऐसे ही रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसके जैसे बेनिफिट्स जियो या वीआई के पास नहीं हैं। 

Airtel का 699 रुपये का प्लान
पहला प्लान 699 रुपये का है। कंपनी के इस प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 168 जीबी हो जाता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। अब आप कहेंगें कि इस प्लान में यूनीक क्या है? इसके बारे में जानने से पहले दूसरे प्लान की भी बात कर लेते हैं। 

Airtel का 999 रुपये का प्लान

इसी तरह कंपनी के पास 999 रुपये का यूनीक प्लान मौजूद है, जिसमें 84 दिनों के लिए रोज 2.5GB डेटा दिया जाता है। इसमें भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। खास बात है कि 666 और 999 रुपये के प्लान में आपको Amazon Prime मेंबरशिप मुफ्त में दी जा रही है। पहले प्लान में 56 दिन और दूसरे में 84 दिन की मेंबरशिप दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक फ्री जैसी सुविधाएं भी मिलती है। 

जियो क्या ऑफर कर रही
जियो के पास ऐसा कोई प्रीपेड प्लान नहीं हैं जिसमें आपको अमेजन प्राइम मुफ्त मिलता है। जियो के पास इस प्राइस रेंज में 659 रुपये और 1066 रुपये के दो प्लान मौजूद हैं। जहां 659 रुपये का प्लान 56 दिनों के लिए रोज 1.5 जीबी डेटा, कॉलिंग और Disney+ Hotstar दे रहा है। वहीं, 1066 रुपये का प्लान 84 दिन के लिए रोज 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें : CM पुष्कर सिंह धामी ने ली विधायक पद की शपथ, बोले- सेवक बनकर करूंगा काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *