दो दिन से लापता था युवक, घास में छिपी मिली लाश, हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच…

दो दिन से लापता युवक की शव गांव के बाहर झाड़ियों के पास घास की नीचे मिला। ग्रामीणों ने सुबह के समय वहां से गुजरते समय जब शव देखा, तो परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

News jungal desk: मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव नगला पुनी निवासी एक युवक का शव सोमवार सुबह हिमायूंपुर के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। बताया जा रहा है की युवक 2 दिन से लापता था। रविवार को परिजन ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। हत्या की आशंका के बीच पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यहाँ हुई घटना

थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव नगला पुनी निवासी सुगर सिंह का 19 वर्षीय पुत्र आकाश शनिवार को खेत पर काम करने गया था ।इसके बाद से ही वह घर वापस नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे उन्होने रविवार को थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीण हिमायूंपुर रोड की ओर गए थे, तभी झाड़ियों में घास के नीचे शव दिखाई दिया। जिसकी सुचना परिजनो को दी गई।

जांच कर रही पुलिस

घास को हटाया तो पचा चल सका कि लाश लापता युवक आकाश की है। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस और आकाश के परिजन मौके पर पहुंच गए। हत्या किए जाने की आशंका के चलते पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत के बाद परिजन का रो- रोकर बुरा हाल है।

Read also: …अभी तो नापने के लिए पूरा आसमान बाकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *