Sonipat: रेलवे लाइन पर गर्दन रखकर महिला ने की आत्महत्या, स्टेशन पर रुककर किया था ट्रेन का इंतजार …

सोमवार सुबह पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रही एक सवारी गाड़ी के आगे एक महिला ने रेलवे लाइन पर अपनी गर्दन रखकर आत्महत्या कर ली । जिससे ट्रेन से कटकर उसकी गर्दन अलग हो गई। महिला ने स्टेशन पर प्याऊ के पास आत्महत्या की है। लोगों ने बताया कि महिला पहले ही स्टेशन पर खड़ी थी।

News jungal desk: सोनीपत स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर महिला ने सवारी गाड़ी के आगे रेलवे लाइन पर अपनी गर्दन रखकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना के मिलने पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
सोमवार सुबह पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रही एक सवारी गाड़ी के आगे एक महिला ने रेलवे लाइन पर अपनी गर्दन रख दी जिससे ट्रेन से गर्दन कटने पर उसकी मौत हो गई। महिला ने स्टेशन पर प्याऊ के पास आत्महत्या की है। लोगों ने बताया कि महिला पहले ही स्टेशन पर खड़ी थी। जब ट्रेन स्टेशन से यात्रियों को लेकर चलने लगी तो तभी महिला ने रेलवे लाइन के पास आकर अचानक अपनी गर्दन रख दी।

लोगों ने मामले की सूचना राजकीय रेलवे पुलिस को दी। जांच अधिकारी अनिल कुमार ने शव को लेकर कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि महिला के पास से पहचान का कोई कागजात नहीं मिला है। महिला के शव की पहचान के लिए प्रयास अभी भी किया जा रहा है। रेलवे पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

Read also: 51 हजार युवाओ को आज पीएम मोदी सौंपेंगे अपॉइंटमेंट लेटर,कहा- रोजगार देना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *