बेंगलुरु : प्रेमी के सिर पर सवार हुआ खून… गर्लफ्रेंड की प्रेशर कुकर से की हत्या

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने अफेयर के शक के कारण अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेशर कुकर से हत्या कर दी है. दोनों पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे

News jungal desk : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक खौफनाक मर्डर की वारदात सामने आई है । और यहां पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है । और हत्या इतनी खौफनाक है कि पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है । न्यू माइको लेआउट में शनिवार को एक महिला की उसके प्रेमी ने कुकर मारकर हत्या कर दिया है । इसके बाद आरोपी फरार हो गया है । लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

24 वर्षीय पीड़िता देवा एस केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली थी । जबकि आरोपी उसका प्रेमी वैष्णव कोल्लम से है । पुलिस के मुताबिक, वैष्णव को देवा पर किसी के साथ अफेयर होने का शक था । शुरुआती जांच में पता चला कि देवा के सिर पर शाम 4 बजे से 4:30 बजे के बीच तीन बार कुकर से वार किया गया था । आरोपी ने कुकर से चावल खाली कर दिए और फिर उस कुकर का उपयोग उसने बेडरूम में देवा को मारने के लिए किया था । देवा को कई हमलों से चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी ।

मर्डर का ऐसे हुए खुलासा
कथित तौर पर, देवा की मौत की जानकारी सामने तब आई जब उसकी बहन कृष्णा ने उसके मोबाइल पर फोन किया और पड़ोसियों से भी उसे देखने का अनुरोध किया था । कृष्णा के बयान के मुताबिक, दोनों सुबह उसके घर गए थे और लगातार बहस कर रहे थे । उसने कहा कि वैष्णव ने दावा किया कि देवा हमेशा फोन पर किसी को मैसेज करती रहती थी । और हालांकि, कृष्णा ने दोनों को समझाने की कोशिश की और दोपहर करीब 1 बजे उन्हें घर भेज दिया है ।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात
बेगुर पुलिस ने बोला कि गिरफ्तारी के बाद, वैष्णव ने देवा की हत्या करने की बात कबूल कर ली. आरोपी ने दावा किया कि कई बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी देवा लगातार किसी के संपर्क में थी । दोनों की मुलाकात केरल में आपसी मित्रों के माध्यम से हुई. बाद में उन्हें प्यार हो गया था । और पिछले तीन साल से वे साथ रह रहे थे. ये दोनों घर से ही शेयर मार्केट ट्रेडिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे थे. दोनों डेढ़ साल पहले ही बेंगलुरु चले आए थे ।

Read also : भारत से बराबरी के लिए छटपटा रहा जापान, चंद दिनों में चांद पर भेजेगा अपना ‘चंद्रयान’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *