सीमा हैदर पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का फर्स्ट लुक आउट, गाना भी हुआ लॉन्च

News jungal desk :- सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान समेत कई देशों में हो रही है चर्चा और पाकिस्तान का बॉर्डर पार कर भारत आई सीमा और सचिन की लव स्टोरी पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में हैं । और सीमा और सचिन की लव स्टोरी मेकर्स ने पिछले महीने फिल्म बनाने का ऐलान करा था । इस पर तेजी से काम भी चल रहा है । और फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ (Karachi to Noida) है । पहले फिल्म का अनाउंसमेंट पोस्टर जारी किया गया था । हाल में फिल्म का पहला गाना ‘चल पड़े हैं हम’ लॉन्च किया गया है ।
अब ‘कराची टू नोएडा’ का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है । फिल्म को जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बन रही है । मेकर्स ने सोमवार मुंबई में फिल्म का पोस्टर लॉन्च कर दिया है । पोस्टर लॉन्च करने से पहले मेकर्स सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति का आशीर्वाद लिया था । फिर, होटल में अपनी फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ और ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ के पोस्टर को लॉन्च किया..
अमित जानी ने कहा कि फिल्म की कास्टिंग भी हो चुकी है और कोशिश यह हो रही है कि भारत समेत विदेशों में भी कई लोकेशन पर इसकी शूटिंग करी जाए । उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें मनसे से लगातार धमकियां मिल रही थी, जिसको लेकर उन्होंने मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai High Court) में रिट पिटीशन भी दायर करी है…
‘कराची टू नोएडा’ के मेकर्स को मिल रही मनसे से धमकियां
अमित जानी ने अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की थी इसीलिए मुंबई पुलिस ने उन्हें कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है, जिसके चलते वह मुंबई में अपनी टीम के साथ ठहरे हुए हैं । और उसमें उन्होंने बताया कि वह राज ठाकरे से मिलना चाहते हैं और उन्हें जब फिल्म के बारे में बताएंगे तो वह खुशी से झूम उठेंगे । उन्होंने कहा कि मनसे बिना स्क्रिप्ट जाने ही विरोध कर रही है । जबकि, वह राज ठाकरे की विचारधारा के साथ ही काम कर रहे हैं ।

Read also:– ‘OMG 2’ की कमाई हुई डाउन! ‘dream girl 2’ और ‘gadar 2’ में भीषण क्लैश!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *