Kanpur: ट्रक ने मारी कॉन्स्टेबल को टक्कर, हुई मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव…

प्रभारी गणेश तिवारी ने बताया कि रामादेवी सब्जी मंडी में ट्रक की टक्कर से कॉन्स्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

News jungal desk: कानपुर में रामादेवी सब्जी मंडी में ट्रक की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक कॉन्स्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है। साथ ही, शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। बताया जा रहा है की मूल रूप से इटावा के लखना गांव निवासी जयवीर सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल थे।

वह वर्तमान में नौबस्ता थाने में तैनात थे और चकेरी थाने के क्वार्टर में निवास कर रहे थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। जयवीर सोमवार की सुबह रामादेवी सब्जी मंडी में सब्जी लेने गए थे। तभी सड़क पार करने के दौरान रामादेवी की तरफ से आ रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।
इससे जयवीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। कार्यवाहक थाना प्रभारी गणेश तिवारी ने बताया कि ट्रक की टक्कर से कॉन्स्टेबल की मौत हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read also: बाढ़ के चलते असम की हालात गंभीर, ब्रह्मपुत्र नदी खतरे के निशान के पार, सुरक्षित स्थानों पर जा रहे लोग…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *