शुक्र ग्रह हुए उदय,इन राशियों कीअब बदलेंगी किस्मत, मिलेगा शुभ समाचार

शुक्र देव 50 दिनों के बाद 25 नवंबर को उदय हो गए हैं. इनके उदय से जहां मांगलिक कार्य शुरू हो गए हैं, वहीं इनके उदय से इन राशियों की बंद किस्मत भी खुल गई है.

Spitiual Desk : ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को धन-विलासिता, प्रेम, सौंदर्य, रोमांस और ऐश्वर्य देने वाला ग्रह बताया गया है. कुंडली में शुक्र ग्रह शुभ हो तो जातक शानदार, ऐशो आराम वाला जीवन यापन करता है. पंचांग के मुताबिक1अक्टूबर 2022 को शुक्र ग्रह अस्त हो गये थे. इनके अस्त होने से उदय होने तक शादी-विवाह जैसे शुभ कार्य बंद रहते है .

अब 25 नवंबर 2022 को शाम 5 बजकर 21 मिनट पर पश्चिम में उदय हो गए हैं. इनके उदय से इन राशियों के शुभ दिन शुरू हो गए हैं. इन्हें करियर में बड़ा मौका मिलने और आय में जमकर बढ़ोतरी होने के पूरे योग हैं.अगर इनकी कृपा हुई तो बेरोजगारों को रोजगार के अवसर बन रहे है .

शुक्र उदय से इन्हें होगा लाभ

वृषभ राशि: वृषभ राशि के स्वामी ग्रह शुक्र हैं. इन जातकों का वैवाहिक जीवन बेहतर होगा. विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे. करियर में तरक्की और धन लाभ के योग बनें हैं.

तुला राशितुला राशि के स्वामी भी शुक्र ही हैं. शुक्र के उदय से इन्हें शुभ लाभ प्राप्त होगा. इनकम बढ़ेगी जोकि आर्थिक स्थिति को मजबूती करेगी. विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. नया घर-गाड़ी खरीदने के योग बनें हैं.

कर्क राशिशुक्र के उदय से इन्हें जॉब-बिजनेस में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. व्यापार में मुनाफा बढ़ेगा. साझेदारी के काम में जमकर फायदा हो सकता है.

सिंह राशिशुक्र के उदित होने से आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. जमीन जायदाद से जुड़े मामले सुलझेंगे. सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है.

मीन राशि: शुक्र गोचर आपके नवम भाव में हो रहें हैं. ऐसे में आपको कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी. सहयोगियों का सहयोग रहेगा. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. घर में परिवार के वरिष्ठ जनों का सहयोग मिलेगा. नए मेहमान का आगमन हो सकता है.

यह भी पढ़ें :- Gujarat Election: 20 लाख रोजगार, 1 ट्रिलियन इकॉनोमी और कृषि को 10 हजार करोड़,BJP का जारी हुआ संकल्प पत्र   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *