बिहार : स्कूल जाते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण

0

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी युवक युवक नाबालिग छात्रा की जान-पहचान वाला ही था. नाबालिग युवती बीते 12 सितंबर को पास के जेठौर हाई स्कूल में पढ़ाई करने जा रही थी. उस युवक ने इसी का फायदा उठाते हुए पहले नाबालिग का बोलेरो से अपहरण कर लिया और फिर रेप की घटना को अंजाम दिया।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बिहार में अपराध की खबरों के बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जो एक बार फिर कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है. बांका में स्कूल जा रही नाबालिग लड़की को जबरन उठा लिया गया । फिर उसके साथ 6 दिनों तक दुष्कर्म किया गया । इसके बाद आरोपी ने उसके मांग में सिंदूर भी भर दिया । घटना बांका के रजौन थाना क्षेत्र की बताई गई है ।

आरोपी युवक लालू शर्मा नाबालिग को जानने वाला ही था. और नाबालिग युवती बीते 12 सितंबर को पास के जेठौर हाई स्कूल में पढ़ाई करती थी । उस युवक ने इसी का फायदा उठाते हुए पहले नाबालिग का बोलेरो से अपहरण कर लिया और फिर रेप की घटना को अंजाम दिया. और रजौन थाना क्षेत्र असौता के समीप यह घटना घटी है ।

नाबालिग के साथ लगातार छह दिनों तक मुंह काला करने के बाद उसे डुमरिया के पास छोड़कर भाग गया है पीड़ित युवती ने बताया कि अपहरण के दौरान उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. युवती जब घर पहुंची तो उसने परिजनों से आपबीती बताई और तब मामला रजौन थाना तक पहुंचा है ।

युवती के चाचा की मानें तो स्कूल जाने के बाद बीते 12 सितंबर की शाम से लगातार खोजबीन करने के बाद भी नहीं पता चल पाया था. और बावजूद रिश्तेदार सहित अन्य जगह खोजबीन जारी थी. अभी व फिलहाल युवती द्वरा चिलकावर असौता के लालू शर्मा को आरोपी बताते हुए कड़ी कारवाई की मांग करी है ।

वहीं, घटना के बाद रजौन पुलिस युवती से घटना की जानकारी लेते हुए कानूनी प्रक्रिया पूरी कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती और आरोपी युवक के बीच कुछ महीने से प्रेम प्रसंग चलने की बात कह रही है. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच जारी होने की बात कह रही है. फिलहाल रजौन पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की बात कही है ।

यह भी पढ़े – राजू श्रीवास्तव ने लालू यादव पर कॉमेडी कर लोगों का खूब मनोरंजन किया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *