फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ स्क्रीन पर कायम है vicky-sara का जादू, ये रहा 7वें दिन का कलेक्शन

vicky-sara की फिल्म Zara Hatke Zara Bachke ने अपने पहले सप्ताह में 37 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ June 02 को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म Zara Hatke Zara Bachke ने अपने पहले वीकेंड के दौरान करीब 23 करोड़ की कमाई की थी।

News Jungal Desk: Zara Hatke Zara Bachke  में vicky-sara की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ‘जरा हटके जरा बचके’ ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 37 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की कहानी इंदौर में सेट की गई है।

यह दो कॉलेज लवर्स कपिल Vicky Kaushal और सौम्या Sara Ali Khan की कहानी है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन शादी के बाद उन्हें रोमांस करने के लिए भी प्राइवेसी नहीं मिलती। ऐसे में अपने परिवार से दूर होने के लिए, कपिल और सौम्या भारत सरकार की आवास योजना के जरिए अपने घर का सपना पूरा करने की कोशिश करते हैं। 

हालांकि, घर पाने का सफर उनके लिए आसान नहीं होता है। फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke ‘का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। यह फिल्म मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। 

Read also: Kanpur Weather: भीषण गर्मी से लोग परेशान, मौसम वैज्ञानिकों ने जताई आशंका….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *