महोबा में पति ने बच्चों समेत परिवार को ईंट से कुचलकर किया खत्म, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान..

0

यूपी के महोबा में हुई इस घटना से सभी लोग सकते में हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी शख्स ने पहले पत्नी की हत्या की इसके बाद दो मासूम बेटियों की भी ईंट से कुचल-कुचलकर नृशंस हत्या कर दी

News Jungal Desk: यूपी के महोबा में एक शख्स ने महज खाने में मिली दाल पतली होने की वजह से अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. ट्रिपल मर्डर की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है. हैवानियत की हदें पार करते हुए सनकी शख्स ने अपनी दो मासूम बच्चियों सहित पत्नी की धारदार हथियार और ईंट से प्रहार करते हुए नृशंस हत्या को अंजाम दिया. आरोपी शख्स घटना को अंजाम देने के बाद जल्द ही मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल पहुंच गई. पुलिस ने मासूम बच्चों सहित पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करते हुए पति की तलाश शुरू कर दी. घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के समद नगर मुहल्ले की है, जहां रहने वाले देवेंद्र ने अपनी पत्नी रामकुमारी और अपनी दो मासूम बेटियों आरुषि 9 वर्ष और सोनाक्षी उम्र 6 वर्ष की नृशंस रूप से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी देवेंद्र मौके से फरार हो गया है. सूचना मिलते ही एसपी अपर्णा गुप्ता सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया.

रेलवे अंडरब्रिज से हुई गिरफ्तारी

पुलिस टीमों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना के अगले दिन ही रेलवे अंडरब्रिज के पास से हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि मृतक महिला का पति से आए दिन विवाद चला करता था जिसको लेकर दोनों में काफी नोकझोंक हुआ करती थी. बीती रात परिजनों ने बताया कि खाने में दाल पतली होने के चलते एक बार फिर दोनों में विवाद हुआ. और ये विवाद इतना गहरा गया कि हत्यारे पति देवेंद्र ने सिलवटे के पत्थर से कुचलकर अपनी दोनों मासूम बेटियों और फिर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है. आरोपी के खिलाफ गंभीर धारा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Read also: Aloo Uttapam Recipe:- बारिश के मौसम में खाएं गरमा-गरम ‘आलू उत्तपम’, जान लें रेसिपी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed