Kanpur crime: बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया सब्बल से वार, हुई मौत, जमीन के विवाद को लेकर हुई थी कहासुनी…

रात में ही मौके पर पहुंचे एएसपी राजेश पांडेय ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। वहीं, इंस्पेक्टर एसएन सिंह ने बताया कि भाइयों के बीच पिता की खेती को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते बड़े भाई ने छोटे भाई पर सब्बल से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

News jungal desk: कानपुर देहात में शिवली कोतवाली क्षेत्र के बेहटा गांव में जमीन के विवाद को लेकर बड़े भाई शैलेंद्र गौतम और मझले भाई शशिकांत के बीच कहासुनी हो गई जिसके चलते गुरुवार देर रात खेत पर शैलेंद्र ने सब्बल मार कर शशिकांत की हत्या कर दी। मृतक बोलेरो ड्राइवर था। अनहोनी होने पर पत्नी व अन्य परिजन रोने बिलखने लगे।

एएसपी राजेश पांडेय ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और इसके साथ ही थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए। जानकारी के अनुसार, मैथा चौकी के बेहटा गांव में रामपाल के पास 8 बीघा खेतिहर भूमि है। शशिकांत गौतम (30) दो बीघा जमीन मांग रहा था। इसको लेकर गुरुवार को दोनों में विवाद हुआ।
बड़ा भाई शैलेंद्र सब्बल लेकर शशिकांत को मारने दौड़ा, तो वह बचने के लिए खेतों की तरफ भागा। खेत में बंधे तार से पैर फंस गया, तो वह गिर गया। इसी दौरान शैलेंद्र ने उसपर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और भाग निकला। इधर परिजन मौके पर पहुंचे और रोने लगे।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
हत्या की सूचना पर कोतवाली शिवली, मैथा चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए । रात में ही मौके पर पहुंचे एएसपी राजेश पांडेय ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर एसएन सिंह ने बताया कि भाइयों के बीच पिता की खेती को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद शव लो पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read also: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को निशाने पर लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *