केंद्रीय मंत्री के घर में युवक की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

0

मोहनलालगंज सांसद व केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. जिस युवक की हत्या हुई है, उसको केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे का विकास किशोर का दोस्त बताया जा रहा है.

News Jungal Desk : मोहनलालगंज सांसद व केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. जिस युवक की हत्या हुई है, उसको केंद्रीय मंत्री central minister कौशल किशोर के पुत्र विकास किशोर का दोस्त बताया गया है. मृतक का नाम विनय श्रीवास्तव है. यह घटना सुबह करीब 4.15 बजे के लगभग की बताई जा रही है. जहां हत्या हुई है यह घर लखनऊ के दुबग्गा इलाके में स्थित है.

मृतक के परिजनों का आरोप है विनय श्रीवास्तव की हत्या की गई है. जिसको लेकर परिजनों ने पुलिस को भी तहरीर दे दी है. जहां पर वारदात को अंजाम दिया गया है उस स्थल से मंत्री कौशल किशोर के पुत्र विकास किशोर की पिस्टल बरामद हुई है.

मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का कहना है कि पिस्टल बेटे की है लेकिन उसने हत्या नहीं की. हत्या की वारदात के समय बेटा घर पर नहीं था. आगे उन्होंने कहा कि मेरा बेटा लखनऊ से बाहर है और वह पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार है. जिस युवक की हत्या हुई है वह मेरे पुत्र विकास का दोस्त था. पुलिस जांच को लेकर मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि पुलिस जांच करे, हमें कोई दिक्कत नहीं है.

वहीं, इस वारदात को लेकर डीसीपी लखनऊ ने बयान जारी कर दिया है. उन्होंने कहा है कि मौके से बरामद पिस्तौल मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर की है. इसी पिस्तौल से विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मंत्री के बेटे को लेकर डीसीपी ने कोई बयान नहीं दिया. लेकिन ये कहा है की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़े : पोषण का पावरहाउस है कीवी फल, डेंगू के अलावा इन बीमारियों के लिए रामबाण !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed