T20 World Cup 2022: मेलबर्न में फाइनल मुकाबला आज, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

T20 World Cup: आज फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

T20 World Cup 2022: आज फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वही दोनों ही टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

बात दे कि पाकिस्तान को शुरुआती दो मैचों में भारत और इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी, वहीं इंग्लैंड आयरलैंड से हारा था। लकिन दोनों टीम मजबूती के साथ फाइनल में पहुंची है। ऐसे में फैंस को रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है।

टीम इंग्लैंड: जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), एलेक्स हेल्स, फिलिप सॉल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद

टीम पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दोनों ही कप्तानों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। वही अगर मौसम की नात करे तो अभी साफ दिख रहा है। उम्मीद की है मैच तय समय पर शुरू होगा। बता दे कि अगर फाइनल मैच आज बारिश की वजह से नहीं हो पाता तो यह सोमवार रिजर्व डे पर यह मैच खेला जाएगा।

Accuweather कि रिपोर्ट के अनुसार मेलबर्न में दिन में बारिश की संभावनाएं 60 प्रतिशत थी। वहीं रात होते होते ये संभावनाएं 60 से सीधा 95 प्रतिशत पर पाउच गई है।

यह भी पड़े: RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने बताई वजह, आखिर क्यों कंट्रोल नहीं हो रही महंगाई?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *