राज कुमार राव निभाएंगे भगत सिंह किरदार….

0

राज कुमार राव साल 2017 में सुभाष चंद्र बोस का किरदार बेहतरीन रूप से निभाने के बाद अब Rajkumar Rao भगत सिंह (Bhagat Singh) बनेंगे। यह उनके लिए एक सपना साकार होने जैसा है।

News Jungal Desk :– राजकुमार राव (Rajkumar Rao) एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनको कोई भी भूमिका दे दी जाए तो वह किरदार बन जाते हैं। उन्होंने काफी कम समय में अपने दम पर दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई है। वह कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दे चुके हैं। Rajkumar Rao ने अपने करियर में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं और अब उन्हें महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh) बनने का अवसर भी मिल गया है, जिसे निभाना उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जल्द ही भगत सिंह की भूमिका निभाते दिखेंगे। वह इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं और जल्द से जल्द देशभक्त का किरदार पर्दे पर उतारना चाहते हैं।

OTT पर लाने की तैयारी
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस प्रोजेक्ट को OTT platform पर लाया जाएगा। इसे उसी हिसाब से बनाया जा रहा है। टीम इसके लिए ऐसा कंटेंट खंगालने की कोशिश कर रही है, जो इससे पहले कभी दर्शकों के लिए नहीं परोसा गया।

आने वाली हैं राजकुमार की ये फिल्में
राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जुलाई के अपनी हिट फिल्म ‘स्त्री’ के दूसरे भाग ‘स्त्री 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसमें एक बार फिर उनके साथ Shraddha Kapoor नजर आएंगी। इस फिल्म में Varun Dhawan भी नजर आएंगे। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी देखा जाएगा, जिसमें उनकी जोड़ी Janhvi Kapoor के साथ जमी है। इसके अलावा वह नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का जीवन भी पर्दे पर साकार करेंगे। तुषार हीरानंदानी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

.Read also : बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुई Alia Siddiqui, 10 दिन में ही खत्म हुआ सफर….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *