Swara Bhasker ने गाया लोकगीत, बेटी राबिया की छठी सेरेमनी पर पति और परिवार संग शेयर की तस्वीरें

बेटी की छठी सेरेमनी के मौके पर परिवार की महिला सदस्यों ने तीनों को बुरी नजर से बचाने के लिए काजल लगाया। वीडियो में Swara Bhasker इस मौके पर लोकगीत भी गाती नजर आ रही हैं।

 News jungal desk:- बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जानकारी साझा की थी। अब खबर आ रही है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी राबिया की छठी सेरेमनी मनाई है। इस खास मौके पर उनके पति fahad ahmed और परिवार के लोग भी शामिल हुए। स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। वीडियो में Swara Bhasker फोक गाना गाती भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस Swara Bhasker ने अपने ससुरालवालों और अपने परिवारवालों के साथ मिलकर जश्न मनाया। स्वरा भास्कर बेटी के जन्म के बाद से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। हालांकि बेटी के चेहरे को उन्होंने अभी तक छुपा कर रखा है।

swara bhasker

up/बिहार में मनाई जाती है छठी

स्वरा आगे लिखती हैं, ‘इसके अलावा, हमारी शादी के बाद से हम सामान्य सांस्कृतिक प्रथाओं की खोज कर रहे हैं जो उत्तर भारत में हिंदू और मुस्लिम दोनों शेयर करते हैं, जो मेरे विश्वास को मजबूत करता है कि मनुष्य सभी प्रकार की विविधता से आ सकते हैं, लेकिन प्यार और खुशी को एक आम भाषा मिल जाएगी!’ इस सेलिब्रेशन के बारे में स्वरा लिखती हैं, छठी या बच्चे के जन्म का छठा दिन पूरे यूपी बिहार में मनाया जाता है, जहां मां और बच्चे को हल्दी के रंग के कपड़े पहनाए जाते हैं और मौसी/बुआ बच्चे और मां को काजल लगाती हैं और पिताजी बच्चे और परिवार को बुरी नजर से बचाएं.

गाया सोहर

उन्होंने लिखा, ‘मैं एक लोकप्रिय ‘सोहर’ गीत गा रही हूं। परंपरागत रूप से सोहर के जरिए ज्यादातर नवजात शिशुओं का जश्न मनाते हैं, मैंने इसे एक नवजात लड़की के लिए तैयार किया है। ओह! और माताएं सोहर नहीं गातीं, बहनें और चाचियां गाती हैं, लेकिन मुझे ढोलक बजानी आ गई है तो क्यों नहीं! ढोलक के लिए भानु जी @partapsinghb11 को धन्यवाद, जिन्होंने मेरी गायकी को सुनने लायक बनाया और @manisha2967 को छठी पर ट्यूटोरियल और उस प्यारे गाने के लिए धन्यवाद, जिसे मैं एडिट नहीं कर सकी।’

ead also :-शुगर की टेबलेट बंद कर देगी ये पत्तियां जानें रामबाण दवा का इस्तेमाल करने का सही तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *