Sunil Lahri को नहीं पसंद आया ‘Adipurush’ का रावण, कहा सैफ कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मो में ही बहेतर लगते है…

अयोध्या में बड़ी ही धूमधाम के साथ फिल्म ‘Adipurush’ का टीजर रिलीज किया गया। लेकिन टीज़र रिलीज़ होनर के बाद जो बवाल उठा वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में…

अयोध्या में बड़ी ही धूमधाम के साथ फिल्म ‘Adipurush’ का टीजर रिलीज किया गया। लेकिन टीज़र रिलीज़ होनर के बाद जो बवाल उठा वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में श्रीराम के रोल में प्रभास तो रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। वही लोगों को रावण का लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसे लेकर विवाद हो गया।

अब इस मामले पर 90s के मशहूर धारावाहिक रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरीका रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने हाल ही में हुए मीडिया से बातचीत में आदिपुरुष विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल मैंने टीजर तो नहीं देखा है पर मेरे हिसाब से इस फिल्म के लिए अजय देवगन और ऋतिक रोशन ज्यादा जबरदस्त लगते। उन्होंने अजय को राम तो ऋतिक को लक्ष्मण की भूमिका के लिए बेहतर बताया है।

उन्होंने आगे कहा कि तान्हाजी के अलावा सैफ ने हमेशा कॉमेडी और रोमांटिक फिल्में ही की हैं और वह ऐसे ही किरदारों में ज्यादा अच्छे लगते है। उन्हें ऐसे में अचानक रावण में देख सभी सरप्राइज हैं। लेकिन ट्रेलर आने के बाद शायद चीजें बदले और सब कुछ साफ हो सके। इसके अलावा जब सुनील लहरी से रावण किरदार की कास्टिंग के बारे पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें लगता है इस रोल के लिए सोनू सूद फिट बैठते।

यह भी पढ़ेMunawar Farooqui के सोशल मीडिया छोड़ने के एलान से मायूस दिखे फैंस, इमोशनल हो कहा अपना ख्याल रखना…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *