Munawar Farooqui के सोशल मीडिया छोड़ने के एलान से मायूस दिखे फैंस, इमोशनल हो कहा अपना ख्याल रखना…

स्टैंड अप कॉमेडियन Munawar Farooqui आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वही रियलिटी शो लॉकअप में उनकी जीत ने उनके कीर्ति में चार चाँद लगा दिए है। इसके साथ ही मुनव्वर अक्सर…

स्टैंड अप कॉमेडियन Munawar Farooqui आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वही रियलिटी शो लॉकअप में उनकी जीत ने उनके कीर्ति में चार चाँद लगा दिए है। इसके साथ ही मुनव्वर अक्सर सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनके एक पोस्ट से उनके फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई है। जिसमे उन्होंने एलान किया है की वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म को छोड़ रहे है।

इस पोस्ट की वजह से मुनव्वर फारूकी चर्चाओं में आ गए हैं। उनके इस एलान से हर कोई हैरान रह गया है। उन्होंने इसके पीछे एक पर्सनल वजह बताई है। जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान दिखाई दे रहे है। वह उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे है और दुआ कर रहे है कि सब कुछ जल्द से जल्द ठीक हो जाये और एक बार फिर इसी स्माइल के साथ वापसी कर सके। उनके फैन लिखते है कि ‘ओये सुन, जितना टाइम लेना है लेलो लेकिन जब भी वापस आओ इसी स्माइल के साथ आना और तुम टेंशन मत लो, तम्हारें लिए प्यार में कोई फर्क नहीं पड़ेगा, हम मौसमी फैन नहीं हैं, हम परिवार हैं जो आजीवन साथ रहेंगे’ वही एक अन्य फैन लिखते है कि ‘हम निश्चित रूप से आपको उन सभी चीजों से उभरने के लिए जगह देंगे जो आपको परेशान कर रही हैं और हम आपकी मानसिक शांति के लिए प्रार्थना करेंगे, मजबूत होकर लौटना’।

इसके अलावा एक और फैन ने कहा कि ‘होता है कभी कभी लाइफ में ऐसा भी क्योंकि मैंने खुद अपने को कुछ समय के लिए दूर कर लिया है क्योंकि मुझे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। आप ज्यादा टेंशन मत लो चाह कोई भी कारण हो नकारात्मक या सकारात्मक मैं आपके साथ हूं…’।

आपको बता दे की मुनव्वर फारूकी पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए थे। अंदाजा लगाया जा रहा था कि मुनव्वर लॉकअप के बाद ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आने वाले है। लेकिन इस हफ्ते शो के आगाज के बाद यह साफ हो गया है कि मुनव्वर इसमें नजर नहीं आएंगे। इसके पहले मुनव्वर कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आए थे। जिसमे उन्होंने जीत भी हासिल कि थी।

यह भी पढ़े: Munawar Faruqui: वीडियो शेयर कर किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान, कहा जा रहा हूं अपना ख्याल रखना…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *