तेज रफ्तार डम्पर ने ढाबे पर चाय पी रहे लोगों को रौंदा,3 की मौत

 यूपी के रायबरेली में घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क किनारे ढाबे पर चाय पी रहे लोगों को रौंदते हुए तेज रफ्तार डंपर पलट गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य की डंपर के नीचे दबे होने की आशंका है. हादसे में 6 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :-यूपी के रायबरेली में घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया है । सड़क किनारे ढाबे में चाय पी रहे लोगों को रौंदते हुए तेज रफ्तार डंपर पलटा । इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई । जबकि कई अन्य की डंपर के नीचे दबे होने की आशंका है । और हादसे में 6 लोग घायल भी हुए हैं । जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है ।

मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके के बांदा-बहराइच मार्ग का है । और यहां खगिया खेड़ा गांव में चाय के ढाबे पर दर्जन भर से ज़्यादा ग्रामीण बुधवार तड़के चाय पी रहे थे । और तभी बछरावां की तरफ से आ रहा एक डंपर कोहरे के चलते घुमावदार सड़क पर बने ढाबे को देख न सका और उसे रौंदता हुआ पलट गया ।था । ट्रक की चपेट में आकर तीन की मौके पर ही मौत हो गई हा । जबकि कई अन्य घायल हुए है । घायलों को अस्पताल ले जाया गया है ।

हादसे की सूचना पर सीओ महिपाल पाठक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया गया है । आशंका जताई जा रही है कि डंपर के नीचे अन्य लोग दबे हो सकते हैं । डंपर के ड्राइवर ने बताया कि घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ. कोहरा होने की वजह से वह मोड़ को देख नहीं सका और गाड़ी ढाबे पर चढ़ गई थी ।

यह भी पढ़ें :- पंजाब में हड़ताल वाले अफसरों को मुख्यमंत्री भगवंत मान सरकार का मिला अल्टीमेटम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *