Mumbai News: मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली उड़ाने की धमकी

0

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में मंगलवार को एक धमकी भरा कॉल आया, जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने कॉलर को ट्रेस कर लिया। कहा कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :-महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस बार धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में मंगलवार को एक धमकी भरा कॉल (threat call) आया। जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी। कॉलर ने फोन पर कहा कि उसने स्कूल में टाइम बम लगाया है और इतना कहते ही कॉल काट दिया गया। इसके बाद अफरातफरी मच गई और पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर 4.30 बजे धमकी भरा कॉल आया था। कॉलर ने दावा किया कि उसने स्कूल में टाइम बम प्लांट किया है। इसके बाद उसने फोन काट दिया। इस घटना के तुरंत बाद स्कूल ने लोकल पुलिस से संपर्क किया और पूरी बात बताई। स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505 (1) (B) और धारा 506 के तहत अज्ञात कॉलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट हुई है। पुलिस को कुछ सफलता भी मिली है. मुंबई पुलिस ने कहा कि कॉलर को ट्रेस कर लिया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी भी हो जाएगी. बता दें कि इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में मुंबई में रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल में धमकी भरा कॉल आया था, जिसमें कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी थी। अंबानी परिवार को भी धमकाया था.

यह भी पढ़ें :-‘आ गया पठान…टेरर अटैक से देश को बचाने निकले शाहरुख खान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *