PM मोदी पर प्रियंका गांधी का तंज, कहा- अन्नदाताओं पर अत्याचार के लिए जानी जाएगी बीजेपी सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों के आंदोलन का एक साल पूरा होने के मौके पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन का एक साल पूरा हो गया है. सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद भी किसानों का आंदोलन जारी है. इस बीच कांग्रेस लगातार किसानों के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक बार फिर किसानों के आंदोलन को लेकर मोदी सरकार को घेरा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार अहंकारी है और वो किसानों पर अत्याचार के लिए जानी जाएगी.

प्रियंका गांधी का बीजेपी सरकार पर तंज

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया,” किसान आंदोलन का एक साल. किसानों के अडिग सत्याग्रह, 700 किसानों की शहादत और निर्मम बीजेपी सरकार के अहंकार व अन्नदाताओं पर अत्याचार के लिए जाना जाएगा. लेकिन भारत में किसान की जय-जयकार हमेशा थी, है और रहेगी. किसानों के संघर्ष की जीत इसका प्रमाण है.जय किसान.”

किसानों का आंदोलन जारी

गौरतलब है कि कई किसान संगठन तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने, न्यूनतम समर्थन मूल्य की कानूनी गारंटी देने और कुछ अन्य मांगों को लेकर पिछले एक साल से दिल्ली के निकट विभिन्न स्थानों पर आंदोलन कर रहे हैं. सरकार ने कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला किया है. कैबिनेट की बैठक में इन कानूनों को रद्द किए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी भी दे दी गई है. हालांकि किसान संगठन एमएसपी की कानूनी गारंटी और कुछ अन्य मांगों को पूरा किए जाने पर जोर दे रहे हैं और उन्होंने अपना आंदोलन जारी रखने का मन बनाया है.

ये भी पढ़े : दिल्ली के बॉर्डर पर महापंचायत में जुटे सैकड़ों किसान, जाने टिकैत का बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *