नाले में ग‍िरी तेज रफ्तार कार, तीन दोस्‍तों की मौके पर मौत

हादसे में चार युवकों- संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश यादव की मौत हो गई. जबकि कार सवार सत्यम पांडे हादसे में मामूली रूप से घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि सभी मृतक संदीप यादव के भाई से मिलकर वापस लौट रहे थे जब यह हादसा हुआ ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क : राजधानी लखनऊ के थाना सैरपुर के नरहरपुर के पास एक अनियंत्रित कार नाले में जा गिरी है । इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई । जबकि और भी व्यक्ति घायल है । जिसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है । मिल रही जानकारी के मुताबिक मोड़ पर तेज रफ़्तार मारुती एस्टीम कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी थी ।

हादसे में चार युवकों- संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश यादव की मौत हो गई है । और जबकि कार सवार सत्यम पांडे हादसे में मामूली रूप से घायल हुआ है । बताया जा रहा है कि सभी मृतक संदीप यादव के भाई से मिलकर वापस लौट थे । जब यह हादसा हुआ था ।

उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राईवर अमरनाथ यादव ने सरकारी नंबर की कार को नीलामी में खरीदा था और इस हादसे में रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव की मौत हो गई है । और फ़िलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है ।

यह भी पढ़ें : बिहार : CBI ने भ्रष्टाचार केस में लालू के ख़िलाफ फिर शुरू की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *