पुरानी रंजिश को लेकर मेले में खूनी खेल युवक को उतारा मौत के घाट

0

करौली में मेले में युवक की हत्या राजस्थान के करौली जिले के सूरौठ थाना इलाके में आयोजित चामुंडा माता के मेले में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटो में जमकर झगड़ा हो गया. उसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 1 युवक को निर्दयतापूर्वक कार से कुचलकर मार डाला. इससे मेले में अफरातफरी मच गई..

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन सिटी इलाके में आयोजित चामुंडा माता के मेले में दर्शन करने आए दो गुट पुरानी आपसी रंजिश को लेकर भिड़ पड़े. उसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक की कार से कुचलकर हत्या (Murder) कर दी. वहीं दो लोग घायल हो गए. एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर किया गया है. मृतक के शव को हिंडौन के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों की ओर से पेश की गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार हिण्डौन के सूरौठ थाना इलाके के सकरघटा गांव निवासी विमल गुर्जर अपने साथियों के साथ रविवार को चामुंडा माता के मेले में गया था. इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर उसका ओमबीर गुर्जर से वहां झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि पहले दोनों पक्षों के बीच गाड़ियों से टक्कर हुई. उसके दूसरे पक्ष ने विमल गुर्जर की अपनी कार से कुचल कर हत्या कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आए दो अन्य लोग भी घायल हो गए. वारदात से मेले में अफरातफरी मच गई.

अस्पताल में एकत्र हुई भारी भीड़
बाद में लोगों ने विमल गुर्जर और दोनों घायलों को हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां गंभीर घायल हंसराम गुर्जर को जयपुर रेफर कर दिया गया. वारदात की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल सहित कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने घायलों से पूरे घटना की जानकारी ली. इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई. सूर्यास्त होने के कारण मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मृतक के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश देने में जुटी है. घटना को लेकर ग्रामीण व परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. मृतक के शव का सोमवार को सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दोनों पक्षों में रंजिश किस बात को लेकर थी इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़े – लखनऊ : राजधानी के सभी होटल और अस्पतालों की जांच होगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed