दुष्कर्म कर रहे युवक की गला रेतकर की हत्या, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस, आरोपी हुए गिरफ्तार…

0

दिल्ली में एक युवक की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पेट में भी चाकू के निशान मिले हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है।

News jungal desk: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रविवार सुबह एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक के गले के अलावा पेट पर भी चाकू के घाव मिले हैं। मृतक की पहचान अबूजर के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या कहीं और कर शव को यहां फेंका गया था।

क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जिससे पुलिस को अहम सुराग मिले । उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि रविवार सुबह करीब 8.35 बजे उनकी टीम को सूचना मिली कि शास्त्री पार्क स्थित बेला फॉर्म इलाके में एक युवक का शव पड़ा है। 

सुचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। युवक की गर्दन, पेट और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चाकू के घाव थे। जहां युवक का शव बरामद हुआ, वहां खून नहीं था। जिसके आधार पर पुलिस अधिकारियों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या कही और कर उसका शव यहां फेंका गया है।

जांच के आधार पर पुलिस ने मामले में मृतक की महिला रिश्तेदार और उसके परिचित को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 20 साल की महिला और उसके परिचित इरफान के रूप में हुई है। पूछताछ में महिला ने बताया कि अबूजर उस महिला के पति की मौत के बाद उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। 

अबूजर से छुटकारा पाने के लिए वह बहाने से उसे यमुना के पास ले गई। वहां उसकी चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला से चाकू बरामद कर लिया है।

Read also: सावन में दिखा भक्तो का अजब जोश: बरेली से कछला के लिए निकाली बुलडोजर वाली कांवड़ यात्रा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *