सपा नेता ने फेसबुक पर पोस्ट किया सीएम का फेक आपत्तिजनक फोटो

सपा नेता दानवीर यादव ने फेसबुक पर सीएम का फेक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना हुई पुलिस आरोपी को पकड़ कर ले आई. जिसके बाद वह माफी मांगने लगा और आगे से ऐसी गलती न करने की घोषणा करने लगा. जानें पूरा मामला ।

News jungal desk : संभल में एक युवा सपा नेता ने शर्मनाक हरकत कर सीएम योगी आदित्यनाथ का आपत्तिजनक फेक फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया है पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो वह माफी मांगने लगा और दोबारा गलती न करने की कसम खाने लगा था । वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ 151 की कार्रवाई करी है । आरोपी ने फेसबुक पर खुद को सपा किसान सभा की गुन्नौर विधानसभा का अध्यक्ष घोषित कर रखा है। और  पूरे मामले पर पुलिस कैमरे पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है । और अलबत्ता कार्रवाई की पुलिस ने पुष्टि करी है ।

मामला गुन्नौर कोतवाली के गांव पतेई कायस्थ का है । और जहां के दानवीर यादव ने फेसबुक पर सीएम का फेक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया है । और मामले की पुलिस को सूचना हुई है । और पुलिस आरोपी को पकड़ कर ले आई है । जिसके बाद वह माफी मांगने लगा और आगे से ऐसी गलती न करने की घोषणा करने लगा था । बाद में पुलिस ने उसका 151 में चालान कर दिया है । इसके अलावा पेज से विद्वेश फैलाने वाली दूसरी पोस्ट भी मिली हैं ।

Read also : संसद हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *