Sapna Chaudhary Case: एक बार फिर सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट,जाने पूरा मामला…

0

इन दिनों हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी की मुश्किल बढ़ती जा रही है। साथ ही यूपी में सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है। सपना चौधरी पर लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट…

न्यूज जंगल डेस्क: इन दिनों हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी की मुश्किल बढ़ती जा रही है। साथ ही यूपी में सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है। सपना चौधरी पर लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने एक डांस कार्यक्रम को रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने का मामला दर्ज है। जिसमे अब सोमवार को उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है।

आपको बता दे की सोमवार को सपना चौधरी को सुनवाई के लिए कोर्ट में हाजिर होना था, लेकिन वह हाजिर नही हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई। इस पर अदालत ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया दे दिया है। वही अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है। इसके अलावा नवंबर 2021 में भी अदालत ने इस मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था जिसके बाद सपना ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत कराई थी।

जानकारी के अनुसार उप निरीक्षक फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को शहर के आशियाना थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज की थी। दरअसल सपना चौधरी ने 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया था, जिसके लिए उन्हें आयोजकों ने एडवांस में पैसे दिए थे। जिसे न लौटाने पर आयोजकों ने मामले को अदालत में घसीटा था।

क्या था एफआईआर में
एफआईआर के अनुसार शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने एक कलाकार प्रबंधन समझौता तोड़ा है। जिसमें यह साफ़ तोर पर कहा गया था कि वह किसी अन्य कंपनी के साथ काम नहीं करेगी और न ही किसी अन्य कंपनी में शामिल होंगी। इसके अलावा उनके किसी भी ग्राहक के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संपर्क नहीं होंगे। जिसका समझौता का उल्लंघन सपना द्वारा किया गया है और अनुबंध की शर्तों के खिलाफ व्यावसायिक गतिविधियां की है।

यह भी पढ़े: Sonali Phogat: टिकटोक स्टार ने कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed