संसद हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित

0

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व वाले विपक्ष ने टीएमसी को छोड़कर विपक्षी दलों को एकजुट रखा है. नेताओं के खिलाफ एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर खड़गे समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ बात कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी व बीआरएस के नेताओं को इसके साथ खड़े होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं

News jungal desk : संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का चौथा दिन भी हंगामे के साथ शुरू हुआ है । और दोनों सदनों (राज्यसभा और लोकसभा) को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है । और विपक्ष और सरकार के बीच संसद में जारी गतिरोध खत्म होने की संभावना नहीं है । और दोनों सदनों के विपक्षी सांसदों ने हिंडनबर्ग अडानी विवाद में जेपीसी की मांग पर स्थगन नोटिस दिया है । और नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यालय में रणनीति बनाने के लिए विपक्षी नेताओं संग बैठक करी है । और कांग्रेस ने कहा है कि हिंडनबर्ग अडानी विवाद के मुद्दे पर जेपीसी की मांग पर विपक्ष एकजुट है और गुरुवार को विपक्ष सीबीआई की ओर मार्च करने और शिकायत एजेंसी को सौंपने की योजना बना रहा है ।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व वाले विपक्ष ने टीएमसी को छोड़कर विपक्षी दलों को एकजुट रखा है । और नेताओं के खिलाफ एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर खड़गे समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ बात कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी व बीआरएस के नेताओं को इसके साथ खड़े होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि दोनों राजीतिक दलों का कांग्रेस के साथ तालमेल नहीं रहा है । और शराब नीति पर एजेंसियों के दबाव ने बीआरएस और आप को कांग्रेस के एक साथ ला खड़ा किया है । और खड़गे ने मौका देखते हुए कहा, ‘जेपीसी के मुद्दे पर विपक्षी दल एकजुट हुए हैं ।

Read also : धमकी और 1 करोड़ रिश्वत की पेशकश…डिप्टी CM की पत्नी अमृता ने डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed