Corona Update: कोरोना ने फिर से भरी हुंकार, 24 घंटे में आए 754 नए केस, 1 की मौत

0

Corona Update: देश में पिछले 24 घंटों में देश कोरोना संक्रमण के 754 नए मामले सामने आए हैं। जबकि इस दौरान 1 व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है।

Corona Update: वैश्विक महामारी कोरोना (Covid 19 Cases) का भारत में एकबार फिर से खौफ बढ़ने लगा है। पिछले कई दिनों से देश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। इससे पहले देश में कोरोना धीरे-धीर दम तोड़ता नजर आ रहा था लेकिन मौसम में बदलाव के साथ ही एकबार फिर से कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ने लगी है। कोरोना मामलों में बढ़ोतरी पिछले 6 हफ्तों से लगातार हो रही है। पिछले कई दिनों से देश में 500 से भी ज्यादा कोरोना के केस सामने आ चुके हैं। जबकि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 754 नए केस समाने आए हैं। इससे पहले 12 नवंबर को देश में कोरोना के 734 नए केस सामने आए थे।

24 घंटे में कोरोना के 754 नए मामले आए

पिछले कुछ दिनों से देश में एकबार फिर से कोरोना (Corona Update) के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। कल के मुकाबले आज देश में कोरोना के दैनिक मामले में बड़ी उछाल देखी गई। इस दौरान कोरोना संक्रमण की वजह से एक व्यक्ति की मौत की भी खबर है। मौत की ये खबर कर्नाटक से आई है। इससे पहले पिछले दिन गुरुवार को ही देश में कोरोना के 618 नए मामले आए थे, जबकि इस दौरान पांच लोगों की मौत हुई थी। यानी कल के मुकाबले आज देश में कोरोना के 136 कुल नए केस सामने आए हैं।

फिर से डराने लगा है कोरोना

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज सुबह (16 March 2023) जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना संक्रमण के कुल 754 नए केस सामने आए। इस दौरान कोरोना संक्रमण की वजह से 1 व्यक्ति की मौत की भी खबर है। वहीं इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण को 426 लोग मात देने में भी कामयाब रहे, यानी पूरी तरह स्वस्थ्य हुए। इसके साथ ही देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 4623 हो गई है। इस तरह पिछले 24 घंटे में एक्टिव केसों की संख्या में 327 की तेजी दर्ज की गई है।

Read also: सपा नेता ने फेसबुक पर पोस्ट किया सीएम का फेक आपत्तिजनक फोटो

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed