महिला अधिकार सम्मेलन में शामिल होने चेन्नई पहुंची सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी समेत अन्य महिला नेताएं भी रही मौजूद…

तमिलनाडु सीएम स्टालिन की अध्यक्षता में महिला आरक्षण को तत्काल लागू करने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डाला जाएगा। डीएमके उप महासचिव के कनिमोझी ने सम्मेलन में भाग लेने के लिए भारत की प्रमुख महिला नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

News jungal desk: कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चेन्नई पहुंची हैं। जहाँ पर वे द्रमुक महिला अधिकार सम्मेलन में शामिल होंगी। आपको बता दे कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी का स्वागत करने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन हवाई अड्डे पहुंचे। सीएम के अलावा, डीएमके सांसद कनिमोझी करुणानिधि और टीआर बालू भी हवाईअड्डे पर मौजूद थे।

केंद्र पर दबाव डालने का आरोप
बताया जा रहा है कि तमिलनाडु सीएम स्टालिन की अध्यक्षता में महिला आरक्षण को तत्काल लागू करने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डाला जाएगा। डीएमके उप महासचिव के कनिमोझी ने सम्मेलन में भाग लेने के लिए भारत की प्रमुख महिला नेताओं को भी आमंत्रित किया है। सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने खुद सीएम सभास्थल नंदनम वाईएमसीए मैदान पर पहुंचे। तमिलनाडु सरकार के कार्यक्रम में सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सहित विपक्षी गठबंधन इंडिया में शामिल पार्टियों की कई महिला नेताएं भी चेन्नई पहुंची हैं।

Read also: भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचेंगे कई अभिनेता, अरिजीत सिंह समेत 2 दिग्गज गायक करेंगे परफॉर्म…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *