Fatehabad: टोहाना के यूनिक मॉल में लगी आग की चपेट में आया लाखों का सामान, 3 घंटे कि मेहनत के बाद पाया काबू…

0

मॉल संचालक राधेश्याम ने बताया कि उनकी रिहायश मॉल के पिछली साइड ही है। रात को वे सोये हुए थे। उनके पुत्र तरुण के पास पड़ोसी ने सूचना दी कि उनके मॉल में धुआं निकल रहा है, सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे तो भयंकर आग लगी हुई थी।

News jungal desk: टोहाना शहर में बने यूनिक मॉल में शुक्रवार रात को अचानक भयानक आग लग गई। आग ने थोड़ी ही देर में भयंकर रूप धारण कर लिया। इसके साथ ही मॉल के ऊपरी हिस्से में बने होटल में ठहरे 4 लोग भी आग के बीच अंदर ही फंस गए। इन लोगों को दमकल विभाग के कर्मचारियों ने सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं, होटल की रसोई में रखे सिलिंडर भी तेजी के साथ बाहर निकाले गए ताकि कोई धमाका न हो जाए। आग बुझाने के टोहाना के अलावा धारसूल, भूना, जाखल, रतिया फतेहाबाद की दमकल गाड़ियां भी टोहाना पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने में दमकल कर्मियों को करीब तीन घंटे लग गए।

मॉल में रखे इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर, अटैची, कुर्सियां, घर के सजावटी आइटम, गिफ्ट सहित काफी सामान जलकर राख हो गया । दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार टोहाना के बस स्टैंड के पास स्थित यूनिक मॉल में रात करीब 12.30 बजे अचानक आग लग गई। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग ऊपरी मंजिल पर लगी थी, जो तेजी से नीचे भी पहुंच गई। दमकल कर्मियों को धुंए और आग के बीच 4 लोगों को बाहर निकालने में भी परेशानी हुई। 

मॉल संचालक राधेश्याम ने बताया कि उनकी रिहायश मॉल के पिछली साइड ही है। रात को वे सोये हुए थे। तभी रात में उनके पुत्र तरुण के पास पड़ोसी ने सूचना दी कि उनके मॉल में धुआं निकल रहा है, सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे तो वहाँ पर भयंकर आग लगी हुई थी। इसके बाद तुरंत दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि फेस्टिवल सीजन के चलते अलग अलग सामान का काफी स्टॉक किया हुआ था। इस आग में अधिकांश सामान जल गया है। राधेश्याम ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Read also: महिला अधिकार सम्मेलन में शामिल होने चेन्नई पहुंची सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी समेत अन्य महिला नेताएं भी रही मौजूद…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *